दूसरा टी-20: कलंकित होते बचा भद्रजनों का खेल कहा जाने वाला क्रिकेट..भारतीय बल्लबाज से भिड़ गये नेथन कुल्टर नाइल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दूसरा टी-20: कलंकित होते बचा भद्रजनों का खेल कहा जाने वाला क्रिकेट..भारतीय बल्लबाज से भिड़ गये नेथन कुल्टर नाइल 

दूसरा टी-20: कलंकित होते बचा भद्रजनों का खेल कहा जाने वाला क्रिकेट..भारतीय बल्लबाज से भिड़ गये नेथन कुल्टर नाइल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज के दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को कहीं भी सफल होने का मौक़ा नही दिया है. दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया बिल्कुल अपने पुराने रंग में नजर आई. सबसे पहले ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत भारत को पहली मात दी. उसके बाद ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने भारत के बल्लेबाजों को सँभालने का मौक़ा ही नही दिया.

भारतीय बल्लेबाज एक-एक रन के लिए तरसते हुए नजर आए. ऐसा ही एक रन लेने के चक्कर में बुमराह गेंदबाज कुल्टर नाइल से टकरा गये. जिसके बाद कुछ दोनों में कुछ कहासुनी होती हुई  दिखाई दी.

बुमराह ने जताई आपत्ति तो नाइल बढ़े आगे-

https://twitter.com/FaizalKhan4201/status/917771692709093376

भारतीय टीम एक एक रन बनाने के लिए तरसते हुए नजर आ रहे थे. भारत अपने 8 विकेट गवां चुका था. 19वां ओवर लेकर कुल्टर नाइल गेंदबाजी करने आए. सामने थे पुछल्ले बल्लेबाज जसप्रीत बुमराह. दूसरी गेंद पर कुल्टर नाइल की गेंद उन्होंने ऑफ की तरफ खेल दी और रन लेने के लिए दौड़ पड़े.

इसी दौरान कुल्टर नाइल गेंद पकड़ने के लिए पिच में कूद पड़े और बुमराह के आगे आ गये. बुमराह बुरी तरह चोटिल होने के साथ रन आउट होते बच गये, तो उन्होंने नाइल से आपत्ति जताई इसपर वह उनकी ओर बढ़ने लगे. जिसके बाद अंपायर ने दोनों को अलग कराया. इस तरह भद्रजनों का खेल कहा जाने वाला क्रिकेट कलंकित होने से बचा.

भारतीय बल्लेबाजों का फ्लॉप शो-

इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम यहां दूसरे टी20 मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 118 रन पर ढेर हो गई. केदार जाधव ने सबसे ज्यादा 27 और हार्दिक पंड्या ने 25 रन बनाए. बेहरेनडोर्फ की कातिलाना गेंदबाजी ने भारतीय बल्लेबाजों को मैच में संभलने का मौका ही नहीं दिया। अपनी घातक गेंदबाजी के बूते बेहरनडोर्फ ने 4 ओवर में 21 रन देकर 4 विकेट झटके.

Related posts

Leave a Reply