एक वीडियो में देखें आईपीएल 2019 के सभी अद्भुत अकल्पनीय अविश्वसनीय कैच

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : एक वीडियो में देखें आईपीएल 2019 के सभी अद्भुत अकल्पनीय अविश्वसनीय कैच 

WATCH : एक वीडियो में देखें आईपीएल 2019 के सभी अद्भुत अकल्पनीय अविश्वसनीय कैच

आईपीएल 2019 में अबतक बहुत से कैच छुट चुके हैं. जिसके लिए आईपीएल टीम के खिलाड़ियों का जमकर मजाक भी उड़ाया जा रहा है, लेकिन इस आईपीएल 2019 की एक सच्चाई यह भी है, कि इस टूर्नामेंट में अबतक बहुत से शानदार कैच भी पकड़े गए है. आईपीएल 2019 में कुछ ऐसे कैच भी हुए है, जिन्हें अद्भुत अकल्पनीय अविश्वसनीय कैच कहा जा सकता है.

इन खिलाड़ियों ने किये हैं अद्भुत अकल्पनीय अविश्वसनीय कैच

WATCH : एक वीडियो में देखें आईपीएल 2019 के सभी अद्भुत अकल्पनीय अविश्वसनीय कैच 1

आईपीएल के चौथे लीग मैच में केएल राहुल ने स्टीवन स्मिथ का शानदार डाइव कैच पकड़ा था. इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी धवल कुलकर्णी ने भी बाउंड्री लाइन पर शानदार कैच पकड़ा था.

आईपीएल के 15वें लीग मैच में मुंबई इंडियंस के फिल्डर किरन पोलार्ड ने सुरेश रैना का शानदार कैच पकड़ा था. आईपीएल 2019 के 25वें लीग मुकाबले में बेन स्टोक्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज केदार जाधव का हवा में उछलकर कैच किया था.

राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर जोस बटलर ने भी आईपीएल के चौथे लीग मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनर केएल राहुल का शानदार किया था.

ऋषभ पंत ने आईपीएल 2019 के 10वें लीग मुकाबले में क्रिस लिन का कैच किया था और अपने इस कैच से भी उन्होंने सभी का दिल जीत लिया था. आईपीएल 2019 के 25वें मैच के दौरान श्रेयस गोपाल ने अम्बाती रायडू का शानदार कैच किया था.

आईपीएल 2019 के 29वें लीग मैच के दौरान फाफ डू प्लेसी ने रॉबिन उथप्पा का शानदार कैच किया था और उनके इस कैच ने भी सभी दर्शकों को हैरान कर दिया था.

यहाँ देखे आईपीएल 2019 के सभी शानदार कैच का वीडियो 

WATCH : एक वीडियो में देखें आईपीएल 2019 के सभी अद्भुत अकल्पनीय अविश्वसनीय कैच 2

 


आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते है, कि कैसे खिलाड़ियों ने आईपीएल 2019 में अबतक शानदार कैच किये हुए हैं.

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts