वीडियो: 27.1 ओवर में हार्दिक पांड्या के साथ हुआ दर्दनाक घटना, मैदान से ले जाया गया बाहर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: 27.1 ओवर में हार्दिक पांड्या के साथ हुआ दर्दनाक घटना, मैदान से ले जाया गया बाहर 

वीडियो: 27.1 ओवर में हार्दिक पांड्या के साथ हुआ दर्दनाक घटना, मैदान से ले जाया गया बाहर

भारतीय टीम द्वारा श्रीलंका के खिलाफ पांच एकदिवसीय मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे में अपनी मजबूत स्थिती बना ली है। इसके पहले दांबुला में हुए पहले मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने एकतरफा मुकाबले में मेजबान श्री लंका टीम को 9 विकेट से पटखनी दी थी।

कैंडी के पल्लीकेले स्टेडियम में खेले जा रहे सीमित ओवर के दूसरे वनडे मैच के दौरान एक दर्दनाक घटना उस वक्त घटी , जब भारतीट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करते वक्त चोटिल हो गये।

हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या हुये चोटिल-

 

https://twitter.com/rohitpandeyee/status/900675650352066560

 

भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ एक दर्दनाक घटना उस वक्त हुयी, जब श्रीलंका के खिलाफ गेंदबाजी करने पांड्या आये थे. 27वें ओवर की पहली गेंद को श्री लंका के बल्ले्बाज मैथ्यूज को फेंकते हुए उनके पैरों की नसों में अचानक तनाव आ गया और वे वहीं गिर गये। जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा और पांड्या के ओवर की बाकी गेंदों को भारतीय खिलाड़ी केदार जाधव ने किया।

वीडियो: 27.1 ओवर में हार्दिक पांड्या के साथ हुआ दर्दनाक घटना, मैदान से ले जाया गया बाहर 1

भारतीय टीम ने दूसरे वनडे में बना ली मजबूत स्थिती-

वीडियो: 27.1 ओवर में हार्दिक पांड्या के साथ हुआ दर्दनाक घटना, मैदान से ले जाया गया बाहर 2

 

श्री लंका के पल्लीकेले स्टेडियम में खेला जा रहा पांच वनडे सीरीज का दूसरा मैच में भारत ने अपनी मजबूत स्थिती बना ली है। भारत ने टाॅस जीतकर मेजबान श्रीलंका  को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। जिसके जवाब में आयी श्रीलंका की पारी कुछ खास नहीं रही और पहला विकेट 7 वें ओवर में निरोशान डिकवेला के रूप में गिरा। इसके बाद श्रीलंका का कोई भी बल्लेबाज टिक कर नहीं खेल सका और पूरी टीम मात्र 236 पर बना सकी।

श्री लंका के बल्लेबाज 236 रनों पर सिमटे- 

वीडियो: 27.1 ओवर में हार्दिक पांड्या के साथ हुआ दर्दनाक घटना, मैदान से ले जाया गया बाहर 3

श्री लंका के बल्लेबाजों ने एक बार फिर अपने फैसों को निराश करते हुए मात्र 236 रनों पर सिमट गयी। श्री लंका की तरफ से सिर्फ मिलिंडा।श्रीवर्धना उन्होंने 58 गेंदों पर 2 चौके और 1 छक्के की मदद से कुल 58 रन बनाये।

वीडियो: 27.1 ओवर में हार्दिक पांड्या के साथ हुआ दर्दनाक घटना, मैदान से ले जाया गया बाहर 4

अगर भारत के गेंदबाजी की बात की जाए तो जसप्रीत बुमराह ने एक बार फिर शानदार गेंदबाजी करते हुए 10 ओवर में 43 रन देकर 4 विकेट लिए।जिसके बाद चहल ने भी अपनी गेंदबाजी से श्री लंका के दो बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया।  इसके अलावा हार्दिक पा्डया और अक्षर पटेल ने 1-1 विकेट लिए।

पहले एकदिवसीय में मिली शानदार जीत-

वीडियो: 27.1 ओवर में हार्दिक पांड्या के साथ हुआ दर्दनाक घटना, मैदान से ले जाया गया बाहर 5

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी इस वक्त पूरे फाॅर्म में नजर आ रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ खेले गये तीन मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप के बाद अब वनडे सीरीज में भी सूपड़ा साफ करने के अभियान पर निकल चुकी है। दांबुला में खेले गये पहले वनडे मैच में भारत ने श्रीलंका को 9 विकेट से हराया था।

टीम इण्डिया के जीत के हीरो रहे शिखर धवन ने चौकों-छक्कों की बारिश करते हुए 132 रनों की शतकीय पारी खेली। इसकेे अलावा कप्तान कोहली ने भी 82 रनों की अहम पारी खेलकर भारतीय टीम को आसान जीत दिला दी।

हालांकि भारतीय टीम के मौजूदा दौरे की बात की जाए, तो श्रीलंका टीम का प्रदर्शऩ कुछ खास नजर नहीं आ रहा है। भारत के दिग्गज खिलाड़ियों के सामने श्री लंका कही टिक नहीं पा रही। जिम्बाब्वे से वनडे सीरीज हारने के बाद भारतीय टीम से भी तीन टेस्ट मैचो की सीरीज में 3-0 से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा ।

Related posts