विराट एण्ड कम्पनी के खराब प्रदर्शन को देखकर सुनील गवास्कर ने निकाला कुछ यूं अपना गुस्सा 1

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला,कल यानि 5 जनवरी से केपटाउन के क्रिकेट स्टेडियम में शुरू हो चुका है।

खेले जा रहे इस टेस्ट मैच में मेजबान साउथ अफ्रीका ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था और पहली पारी में 73.1 ओवर में 286 रन बनाकर भारतीय टीम के गेंदबाजों के कहर बरपाती गेंद के सामने ढेर हो गए।

हालांकि उसके बाद बल्लेबाजी करने आयी भारतीय टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही और खबर लिखे जाने तक मेहमान टीम इण्डिया ने 76 रन बनाकर 4 विकेट खो चुके हैं।

गावस्कर ने भारतीय बल्लेबाजों की कुछ यूं लगाई लताड़

विराट एण्ड कम्पनी के खराब प्रदर्शन को देखकर सुनील गवास्कर ने निकाला कुछ यूं अपना गुस्सा 2

केपटाउन के न्यू लैण्ड क्रिकेट स्टेडियम से प्री मैच इंटरव्यू में भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर सुनील गावस्कर ने टीम इण्डिया के प्रदर्शन की आलोचना करते हुए कहा कि,

“आज,यानि दूसरा दिन भारतीय बल्लेबाजों के लिए काफी कठिन रहने वाला है। टीम इण्डिया के बल्लेबाज अगर पहले दिन बल्लेबाजी करके 20/0 का भी स्कोर रखते तो वह 28 पर 3 विकेट से काफी बेहतर होता।

विराट एण्ड कम्पनी के खराब प्रदर्शन को देखकर सुनील गवास्कर ने निकाला कुछ यूं अपना गुस्सा 3

विराट एण्ड कम्पनी के खराब प्रदर्शन को देखकर सुनील गवास्कर ने निकाला कुछ यूं अपना गुस्सा 4

खैर वे इसे कर सकते थे। पर उन्होंने सवेंदनशीलता नहीं दिखायी। उन्हें विकेट पर खुद को थोड़ा और अधिक समय देना चाहिए था,क्योंकि आपके पास केवल पांच ही नियमित बल्लेबाज है और आपके पास एक अच्छा स्कोर खड़ा करने का भरपूर समय था।” 

सुनील गावस्कर ने यह बात सोनी टेन 1 टीवी पर कही थी।

कोहली एण्ड कम्पनी  विदेशी पिच पर दिखे पस्त

विराट एण्ड कम्पनी के खराब प्रदर्शन को देखकर सुनील गवास्कर ने निकाला कुछ यूं अपना गुस्सा 5

अफ्रीका द्वारा बनाए गए पहली पारी में 286 रन के बाद भारतीय टीम बल्लेबाजी करने उतरी,हालांकि भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने अपने फैंसों को निराश किया और खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम ने  36 ओवर का खेल समाप्त होने तक 4 विकेट खोकर 76 रन बना डाले।

भारत की तरफ से मुरली विजय ने 1 रन और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 13 गेंद पर 16 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि जिस बल्लेबाज से सबको काफी उम्मीद थी,वह कप्तान विराट कोहली थी।पर उन्होंने भी अपने फैंसों को निराश कर दिया औ मात्र 5 रन बनाकर चलते बने।

 

Leave a comment