जो रूट को वीरेंद्र सहवाग ने काफी मजाकिया अंदाज में दी जन्मदिन की शुभकामनाएं 1

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज़ वीरेन्द्र सहवाग हमेशा अपने प्रसंशको कों एंटरटेन करते रहते है, चाहें बात तब की हो जब वो मैदान पर खेलते थे या अब जब कमेंटरी करते है या फिर जब वह सोशल मीडिया पर कमेंट या ट्वीट करते है. हर जगह उनका अंदाज़ सबसे अलग होता है. जब वह खेलते थे तब भी उनका खेलने का अंदाज़ सबसे अलग और आक्रामक था और अब भी जब वह कमेंटरी या ट्वीट करते है वो अंदाज़ भी उनका सबसे अलग और निराला होता है. उनके मजाकिया तरीके से किये हुये कमेंट और बर्थडे विश उनके सब प्रसंशको कों बहुत एंटरटेन करते है.

यह भी पढ़े : जोंटी रोड्स की बेटी की तुलना सैफ अली खान के बेटे से करना पड़ा ऋषि कपूर को भारी

अभी फ़िलहाल में उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान कों बर्थडे की शुभकामनाये दी थी, उसमे उन्होंने कहा था “हटा सावन की घटा , किसका है बर्थडे सबको है पता,  हैप्पी बर्थडे सलमान खान”. 

जो रूट को वीरेंद्र सहवाग ने काफी मजाकिया अंदाज में दी जन्मदिन की शुभकामनाएं 2

उसके बाद उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज़ सक़लैन मुश्ताक को भी उनके बर्थडे की शुभकामनाये दी, जिसमे उन्होंने एक विडियो शेयर की जिसमे सहवाग सकलैन मुश्ताक की गेंद पर छक्का मारते हुये नज़र आ रहे है. यह वही छक्का था जिसे मारकर सहवाग ने अपने टेस्ट कैरियर का पहला तिहरा शतक लगाया था और मुल्तान के सुलान बन गए थे. विडियो शेयर करने के बाद सहवाग ने ये भी कहा कि उन्हें आज भी यह विडियो देखकर  मज़ा आता है.

इसी तरह इस बार उन्होंने इंग्लैंड टीम के दिग्गज बल्लेबाज़ जो रूट कों उनके बर्थडे पर शुभकामनाये दी है और लिखा है, “हैप्पी बर्थडे जो रूट. इस रूट की सभी लाइनें व्यस्त है. गजब खिलाड़ी, भूखा खिलाड़ी. अपनी जड़ जानता है.”

इस बर्थडे विश के साथ साथ सहवाग ने ये भी बता दिया, कि जो रूट एक बहुत ही गज़ब के खिलाड़ी है और हमेशा रन बनाने के लिए राह देखते रहते है और रन बनाने के बहुत ज्यादा भूखे और शौक़ीन है.