/

सहवाग ने इंडोनेशिया ओपन जीतने पर किंदाबी को दी बधाई लेकिन कर बैठे ये गलती, ज्वाला गुट्टा ने कराया गलती का अहसास

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग क्रिकेट के मैदान में अपनी विस्फोटक अंदाज से सभी दर्शकों का जमकर मनोरंजन करते थे। वीरेन्द्र सहवाग अपनी खतरनाक बल्लेबाजी से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देते थे। कुछ इसी तरह ही वीरेन्द्र सहवाग क्रिकेट से अलविदा कहने के बाद ट्वीटर पर अपने मजेदार ट्वीट से यूजर्स का मनोरंजन कर रहे हैं।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

वीरेन्द्र सहवाग आए दिन कुछ ना कुछ ट्वीट करके सोशल साइट्स पर सक्रीय रहते हैं। वीरेन्द्र सहवाग किसी को भी जन्मदिन की बधाई देनी हो या किसी बात को लेकर अपनी मन के विचार रखने हो सहवाग बहुत ही फनी स्टाइल में ट्वीट करते हैं।

सहवाग ने इंडोनेशिया ओपन जीतने पर किंदाबी को दी बधाई लेकिन कर बैठे ये गलती, ज्वाला गुट्टा ने कराया गलती का अहसास 1
PC: GOOGLE

सहवाग ट्वीटर पर रहते हैं सक्रिय

वीरेन्द्र सहवाग ट्वीटर पर सक्रीय रहते हैं और अपने ही अंदाज में ट्वीट भी करते हैं। कुछ इसी तरह के ट्वीट से कभी तो सहवाग को खूब तारीफ मिलती है, लेकिन कभी कभार सहवाग अपने ही ट्वीट को लेकर ट्रोल हो जाते हैं। वीरेन्द्र सहवाग ने रविवार को एक ट्वीट किया जिसमें वो खुद ही फंस गए। सहवाग ने ट्वीट तो किया, लेकिन इसमें गलत जानकारी के साथ ट्वीट कर बैठे।पाकिस्तान की जीत के बाद पाकिस्तान को लेकर ये क्या बोल गये भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग

सहवाग ने इंडोनेशिया ओपन जीतने पर किंदाबी को दी बधाई लेकिन कर बैठे ये गलती, ज्वाला गुट्टा ने कराया गलती का अहसास 2
PC: GOOGLE

सहवाग किंदांबी को बधाई करते हुए कर बैठे ये गलती

रविवार को इंडोनेशिया में भारतीय पुरूष बैडमिंटन स्टार खिलाड़ी श्रीकांत किंदांबी ने इंडोनेशिया ओपन 2016 का पुरूष वर्ग की खिताब जीत लिया। किंदांबी ने इस खिताब को जीतने के साथ ही इंडोनेशिया ओपन जीतने वाले पहले भारतीय पुरूष खिलाड़ी बने हैं। भारत को अभूतपूर्व सफलता दिलाने वाले श्रीकांत किंदांबी की इस कामयाबी को लेकर सहवाग अपनी इच्छा को छुपा नहीं पाए और ट्वीट किया और इस ट्वीट में वीरू गलती कर बैठे। सहवाग ने ट्वीट में लिखा कि “इंडोनेशिया ओपन जीतने वाले पहले भारतीय बनने पर बधाई हो किंदाबी श्रीकांत एक किला फतह।”

सहवाग ने इंडोनेशिया ओपन जीतने पर किंदाबी को दी बधाई लेकिन कर बैठे ये गलती, ज्वाला गुट्टा ने कराया गलती का अहसास 3
PC: GOOGLE

 

ज्वाला गुट्टा ने सहवाग को दिलाया गलती का अहसास

सहवाग ने किंदाबी के जीतने के बाद ट्वीट तो किया ,लेकिन वो किंदाबी को इंडोनेशिया ओपन जीतने वाला पहला भारतीय बता बैठे। सहवाग की इस गलती का अहसास दिलाने के के लिए भारतीय टेनिस खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने रिप्लाई किया और लिखा कि “पहला इंडोनेशिया जीतने वाली भारतीय सायना नेहवाल थी। किंदाबी श्रीकांत तो इंडोनेशिया ओपन जीतने वाले पहले पुरूष भारतीय बने हैं।”वीरेंद्र सहवाग के बाप-बेटे ट्वीट के बाद लोगो ने कुछ ऐसे दिया सहवाग को उनके ट्वीट का जवाब