इशांत शर्मा को ले कर वीरेंद्र सहवाग ने दिया गौतम को गंभीर जवाब | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इशांत शर्मा को ले कर वीरेंद्र सहवाग ने दिया गौतम को गंभीर जवाब 

इशांत शर्मा को ले कर वीरेंद्र सहवाग ने दिया गौतम को गंभीर जवाब

आईपीएल का दसवां सीजन जैसे -जैसे शुरू हो रहा है.  इसके साथ ही खिलाड़ियों की एक-दूसरे पर बयानबाजी का सिलसिला भी शुरू हो गया है.  कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान गौतम गंभीर ने फास्ट बोलर ईशांत शर्मा के नहीं बिकने पर सवाल उठाया था कि इशांत शर्मा का  बेस प्राइस  बहुत ज्यादा था . कोई भी  टीम 2 करोड़ रुपए किसी गेंदबाज को 24 गेंद फेंकने के लिए नही देंगी । ये किसी भी टीम के लिए बहुत ज्यादा है. अगर उनका बेस प्राइस कम होता तो शायद उन्हें कोई टीम अपने साथ जोड़ सकती थी.      गंभीर ने इस दिग्गज खिलाड़ी के टीम में न होने का बताया ये फायदा

इस बार बात करते हुए  किंग्स इलेवन पंजाब टीम के हेड कोच और पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने  अपने साथी खिलाड़ी  गौतम गंभीर को जवाब दे दिया है.

बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब ने इशांत शर्मा का सीजन शुरू होने से ठीक पहले मंगलवार को खरीदा है।  और वो टीम में मुरली विजय की जगह खेलंगे .

गंभीर के इस बयान पर सहवाग ने बिना कोई तीखी प्रतिक्रिया दिए हुए कहा कि “ईशांत शर्मा अच्छे गेंदबाज़ है. उनके पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और टी-20 क्रिकेट में अच्छा अनुभव है। वो अपनी प्रतिभा के दम पर टीम में आए है .हम उनसे एक बेहद शानदार प्रदर्शन की उम्मीद करेगे.  इस दौरान  सहवाग ने पंजाब टीम की जर्सी भी लांच की.”      IPL में ऐसे लेट नाईट गंदी पार्टी किया करते थे क्रिकेट की दुनिया के बड़े सितारे और बॉलीवुड एक्ट्रेस

इशांत शर्मा को ले कर सहवाग ने जो दांव खेला है. वो सही होगा या गलत ये  तो वक़्त ही बताएगा, लेकिन अब इशांत पर अपनी उपयोगिता साबित करने का भारी दबाव होगा. इशांत शर्मा का हालिया प्रदर्शन अच्छा रहा है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने स्पीड और स्विंग से ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाजो को काफी परेशान किया था .

Related posts