ऑक्सीजन सपोर्ट पर खाना बना रही कोरोना पॉजिटिव महिला को देखकर इमोशनल हुए सहवाग, ऐसे पहुंचाई मदद 1

24 मई, 2021 तक भारत में कोरोना वायरस से अब तक 3 लाख लोगों की मौत हो गई है. पिछले साल फरवरी से देश में वायरस के मामले मिलने शुरू हुए थे और तबसे रोज हजारों लोगों की मौत हो रही है और लाखों नए मामले सामने आ रहे हैं. कोरोना की दूसरी लहर की पीक हम पार कर चुके हैं और मामले लगातार नीचे आ रहे हैं. इस दौरान कई दर्दनाक तस्वीरें हम लोगो सोशल मीडिया में भी देखने को मिल रही है.

ऑक्सीजन सपोर्ट पर खाना बना रही कोरोना पॉजिटिव महिला

वीरेंद्र सहवाग

अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर वीरेंद्र सहवाग ने एक बीमार महिला की तस्वीर शेयर की, जो अपने घर की रसोई में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर लगाकर खाना बना रही है.

साथ ही तस्वीर के साथ वीरेंद्र सहवाग ने कैप्शन में लिखा, “मां मां होती है, ये देखकर आंसू आ गए. हम भी दिल्ली में कई लोगों को ऑक्सीजन प्रदान कर रहे हैं, जितनी मदद संभव हो सके पूरी करने की कोशिश कर रहे हैं, यदि आपको ऑक्सीजन की आवश्यकता है, तो कृपया व्हाट्सएप संदेश भेजें 919024333222″

महिला की मदद के लिए सहवाग ने बढ़ाया हाथ

ऑक्सीजन सपोर्ट पर खाना बना रही कोरोना पॉजिटिव महिला को देखकर इमोशनल हुए सहवाग, ऐसे पहुंचाई मदद 2

हालांकि, इस तस्वीर को शेयर करने के बाद उन्होंने इस महिला और उनके परिवार की मदद के लिए हाथ भी बढ़ाया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि अगर कोई इस महिला या परिवार को जानता है तो उनकी मदद करे, हम उनके और उनके परिवार के लिए ठीक होने तक भोजन का ध्यान रखना चाहते हैं.

 

बीसीसीआई और क्रिकेटर अपने स्तर पर कर रहे लोगो की मदद

टीम इंडिया

पिछले काफी समय से देश में ऐसे कई लोग हैं, जो कोरोना प्रभावित लोगों की दिनरात मदद कर रहे हैं. क्रिकेटर भी इसमें पीछे नहीं रहे हैं. वीरेंद्र सहवाग के अलावा टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, ऋषभ पंत, युजवेंद्र चहल जैसे क्रिकेटरों ने भी अपने-अपने स्तर से कोरोना प्रभावित लोगों की मदद की है. बीसीसीआई भी अपने स्तर पर लोगो की मदद के लिए आगे आ रहा है.

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul