वीरेंद्र सहवाग ने अपने ही अंदाज़ में दी पत्नी आरती को जन्मदिन की बधाई | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीरेंद्र सहवाग ने अपने ही अंदाज़ में दी पत्नी आरती को जन्मदिन की बधाई 

वीरेंद्र सहवाग ने अपने ही अंदाज़ में दी पत्नी आरती को जन्मदिन की बधाई

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अब अपनी बल्लेबाजी को लेकर कम बल्कि अपने बयान और ट्विटर पोस्ट के लिए ज्यादा जाने जाते हैं. एक समय अपने बल्ले से सबको डराने वाले सहवाग इन दिनों अपनी बातों सबको से डराते हैं.

आज वीरेंद्र सहवाग की पत्नी का जन्मदिन है और उन्होंने एक खास अंदाज में अपनी पत्नी को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर पत्नी को बधाई देते हुए कहा,

”हैप्पी बर्थडे बीवी जी. आपके जन्मदिन की तारिक पर पहले से ही एक फिल्म बन चुकी है. सच्चा प्यार और 100 का नोट मुश्किल से मिलता है.” 

यहाँ देखें वह ट्विट जिसमें सहवाग ने अपनी पत्नी आरती को जन्मदिन की बधाई दी:

इस ट्विट को उन्होंने किया तो पत्नी आरती के लिए था, लेकिन अगर ध्यान से देखा जाये तो उन्होंने बातों बातों में इस बधाई सन्देश के जरिए एक बार फिर से नोट बंदी की तरफ इशारा किया है. आठ नवम्बर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 500 और 1000 के नोट को बंद करने की घोषणा की थी. जिसके बाद लोगो को काफी समस्याएँ आई हैं.

यह भी पढ़े : वीरेंद्र सहवाग ने कपिल शर्मा शो में किए बड़े खुलासे

इस नोट बंदी के बारे में सहवाग ने इसके पहले भी कई बार अपने ट्विटर अकाउंट पर जिक्र किया है और एहसास दिलाया है कि नोट बंदी ने लोगों के ऊपर कितना असर डाला है.

यह भी पढ़े : वीरेंद्र सहवाग के बधाई सन्देश पर ये क्या जवाब दे दिया इशांत ने जो बाद में खानी पड़ी मुंह की

वीरेंद्र  सहवाग भारत के पहले ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में दो बार तिहरा शतक लगाया है और एक दिन में 250 रनों से ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में भी विश्व में उनका नाम तीसरे स्थान पर आता है.

सहवाग ने हाल में ही एक  वीरू के फनडे नाम की वेब सीरीज का उद्घाटन किया है. इसके जरिए वह लोगो को हँसाना चाहते हैं खुद इसके प्रमोशनल इवेंट के दौरान सहवाग ने कहा था, कि

”दुनिया का सबसे मुश्किल काम है लोगों को हँसाना इसलिए मैंने यह शुरू किया है की मेरी वजह से अगर कोई हंसता हो तो मुझे बहुत खुशी होगी.”

Related posts