ट्वीट कर फंस गए नजफगढ़ के नवाब वीरेंद्र सहवाग 1

पूर्व सलामी बल्लेबाज़ वीरेंदर सहवाग एक ट्वीट कर के बुरी तरह से फस गए. अपने ट्विट से दूसरे के मुंह बंद करने वाले सहवाग अपने ट्वीट के बाद खुद ही फसते नज़र आए. उन्होंने भारतीय कप्तान अजीत वाडेकर को अपने जन्मदिन पर बधाई देते हुए उन्होंने ट्विटर पर कहा, “जन्मदिन की शुभकामनाएं अजीत वाडेकर सर, आप की कप्तानी में भारत ने विदेश में सीरीज जीती थी ,एक दुर्लभ खिलाड़ी, कप्तान, कोच, चयनकर्ताओं के अध्यक्ष को प्राप्त करने वाले पहले भारतीय कप्तान.”

उन्होंने बाद में लिखा कि  “1971 में वेस्ट इंडीज और इंग्लैंड का दौरा करते हुए विदेशी जीत हासिल करने वाले पहले भारतीय कप्तान अजीत वाडेकर सर थे।आईपीएल के दौरान देखने को मिले कुछ ऐसी फनी मोमेंट्स, तस्वीरे देखने के बाद नहीं रुकेगी आपकी हँसी…….. 

ट्वीट कर फंस गए नजफगढ़ के नवाब वीरेंद्र सहवाग 2

वैसे ये जानकारी गलत है, पटौदी जूनियर विदेश में भारत को जीत दिलाने वाले पहले भारतीय कप्तान थे, जब भारत ने न्यूजीलैंड को 3-1 की बढ़त से हराया। Shikhar Dhawan and Suresh Raina make fun of Shane Watson

सहवाग इससे पहले भी कई बार ऐसे ट्वीट कर के लोगो का ध्यान खीच चुके है. इससे पहले सहवाग ने गुरमेहर पर ट्वीट कर के विवादों में आ चुके है. उस ट्वीट पर बॉलीवुड के एक्टर रणदीप हूडा ने भी उसका समर्थन किया था.विवाद को ज्यादा बढता देख सहवाग ने उस ट्वीट से पल्ला झाड लिया था.  हम उम्मीद करते है, सहवाग आने वाले समय ऐसे गलत जानकारियां लोगो से शेयर नही करेगे.