मैक्सवेल और मार्श की खराब बल्लेबाजी की आलोचना करने वाले सहवाग को इस खिलाड़ी ने किया बेहद प्रभावित | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैक्सवेल और मार्श की खराब बल्लेबाजी की आलोचना करने वाले सहवाग को इस खिलाड़ी ने किया बेहद प्रभावित 

मैक्सवेल और मार्श की खराब बल्लेबाजी की आलोचना करने वाले सहवाग को इस खिलाड़ी ने किया बेहद प्रभावित

आईपीएल में पंजाब की टीम का प्रदर्शन भले ही निराशाजनक रहा हो , लेकिन साउथ अफ्रीका के स्टाइलिश बल्लेबाज़ हाशिम अमला ने अपनी बल्लेबाज़ी से सब का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया हैं.

हाशिम अमला ने आईपीएल में किया हैं शानदार प्रदर्शन 

सचिन तेंदुलकर ने अपनी बायोपिक के रिलीज़ से पहले किया, अपने बारे में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, जिसे आप बिलकुल भी मिस नहीं करना चाहेंगे

आईपीएल में हाशिम अमला ने शानदार प्रदर्शन किया हैं. इन्होने आईपीएल में 10 मैच में 60 के औसत से 420 रन बनाए हैं.इसमें उन्होंने 2 अर्धशतक और 2 शतक भी लगाए हैं. इसमें उनका बेस्ट स्कोर 104 रन रहा हैं.

पंजाब की टीम का प्रदर्शन रहा निराशाजनक 

आईपीएल में पंजाब का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा हैं. टीम के बल्लेबाजों की अफलता के कारण पंजाब की टीम सिर्फ 7 मैच ही जीत सकी. और पॉइंट टेबल में 5वें स्थान पर रही.

टीम के प्रदर्शन से सहवाग हैं निराश 

किंग्स XI पंजाब की शर्मनाक हार के बाद कप्तान मैक्सवेल सहित सभी विदेशी बल्लेबाजों पर जमकर फूटा सहवाग का गुस्सा लगाई कड़ी फटकार

सहवाग ने टीम के प्रदर्शन पर कहा कि मैं टीम के प्रदर्शन से निराश हूँ. मुझे लगता हैं हम इससे अच्छा कर सकते हैं. टीम के बल्लेबाजों ने अपनी जिम्मेदारी नही उठाई, जिससे हम लगतार हारते चले गए.

सहवाग ने की अमला की तारीफ 

पुणे के खिलाफ मिली हार के बाद सहवाग ने कहा ने कहा कि मुझे लगता हैं हमे अमला की कमी खली हैं. उन्होंने पूरे सीजन में शानदार प्रदर्शन किया हैं. उन्होंने जिस निरंतता के साथ बल्लेबाज़ी की वो शानदार हैं.उन्होंने जिस तरह से फॉर्मेट में खुद को ढला हैं वो शानदार हैं. उन्होंने भारतीय हालातों में अच्छी बल्लेबाज़ी की है.

उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से अमला अपनी पारी को आगे ले जाते है वो सच में शानदार हैं. पहले 30-40 तक वो बेहद कम रिस्क लेते हैं. इसके बाद वो 12 से 15 ओवर के बीच रिस्क लेना शुरू करते हैं, और टीम के लिए एक अच्छा स्कोर करते हैं.उन्होंने जिस तरह से अपने अनुभव का आईपीएल में प्रयोग किया हैं वो शानदार हैं .

इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज़ अपनी जिम्मेदारी को सही तरीके से निभा नही सका. वोहरा ने एक मैच में अच्छी पारी खेली. उसके बाद वो भी कुछ खास नहीं कर सका.मुझे लगता हैं बल्लेबाजों ने अपनी जिम्मेदारी नहीं निभाई.

मैक्सवेल और मार्श ने किया निराश 

सहवाग ने मैक्सवेल की आलोचना करते हुए कहा कि मैक्सवेल ने कप्तान के रूप में अपनी जिम्मेदारी को नही समझा.जिस वजह से टीम ने अपने प्रदर्शन से सबको निराश किया.

चैंपियंस ट्राफी की तैयारीं के लिए अमला आईपीएल से हो गए थे दूर 

अमला आईपीएल को बीच में छोड़ कर अपने देश चैंपियंस ट्राफी की तैयारी के वापस चले गए थे. जिसके बाद पंजाब की टीम पुणे के खिलाफ सिर्फ 73 रन पर ही आलआउट हो गई थी. और उसे पुणे के खिलाफ 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

अमला का प्रदर्शन आईपीएल में काफी अच्छा रहा हैं.ऐसे में साउथ अफ्रीका की टीम भी उनसे चैंपियंस ट्राफी में कुछ ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद कर रही होगी.

Related posts