इशांत शर्मा को टीम में शामिल किये जाने के बाद सहवाग ने बनाना चाहा शर्मा का मजाक, लेकिन खुद हो गये ट्रोल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इशांत शर्मा को टीम में शामिल किये जाने के बाद सहवाग ने बनाना चाहा शर्मा का मजाक, लेकिन खुद हो गये ट्रोल 

इशांत शर्मा को टीम में शामिल किये जाने के बाद सहवाग ने बनाना चाहा शर्मा का मजाक, लेकिन खुद हो गये ट्रोल

पंजाब की टीम ने घायल  खिलाड़ी मुरली विजय कि जगह दिल्ली के तेज़ गेंदबाज़ इशांत शर्मा को जोड़ लिया है. टीम के कोच सहवाग ने ट्वीट  कर ये जानकारी दी है.

सहवाग अपने मजकिया अंदाज़ ने ट्वीट कर के कहा कि “बुर्जखलीफा  जैसे लंबे लाड़ी का टीम में स्वागत है. मै उम्मीद करता हूँ आप टीम में कुछ ऐसे ही फेस बनाएगे.”

इशांत ने हाल में ही ऑस्ट्रेलिया के कप्तान को परेशान करने के लिए अजीब सा मुह बनाया था. जसके बाद से वो काफी फेमस हो गए थे.     कुंबले और टीम के साथी खिलाड़ी दे रहे थे मुरली विजय को जन्मदिन की बधाई, लेकिन ये क्या कह गये वीरेंद्र सहवाग

 

 

सहवाग का ट्वीट का जवाब देते हुए इशांत ने कहा कि धन्यवाद पाजी! कल के अभ्यास सत्र में हम दोनों साथ में ऐसे ही फेस बनाएगे .

सहवाग ने फिर से जवाब देते हुए कहा कि बुर्ज खलीफा जी ऐसा करने के लिए हमे अलग से अभ्यास सत्र करना होगा.

इशांत शर्मा को इस बार कि नीलामी में किसी भी टीम ने अपने साथ नही जोड़ा था, इस पर इशांत ने बोला था मैं किसी भी छुट्टी पर नही जाना चाहता हूँ. मैं काउंट्री क्रिकेट में किसी टीम के तरफ से खेलूँगा.मैं अपने खेल को सुधारने की ओर ध्यान दे रहा हूँ.       

सनराइजर्स हैदराबाद को एक बार फिर चैम्पियन बनाने के लिए अतिरिक्त जिम्मेदारी लेने को तैयार आशीष नेहरा

इशांत शर्मा ने आईपीएल में कोलकाता,हैदराबाद, पुणे, कि तरफ से खेल चुके है. इस दौरान उन्होंने 88 विकेट लिए है. इसमें उनका बेस्ट 12-5 रहा है. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा इशांत शर्मा इस आईपीएल में कैसा प्रदर्शन करते है. हाल के ही दिनों इशांत शर्मा का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है.

Related posts