रिटी मैच में शून्य पर आउट हुए सहवाग /sehwag out at zero in charity match

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चैरिटी मैच में शून्य पर आउट हुए सहवाग, लेकिन भज्जी ने किया कमाल 

चैरिटी मैच में शून्य पर आउट हुए सहवाग, लेकिन भज्जी ने किया कमाल

नई दिल्ली/ओवल: बीते दिन ओवल में क्रिकेट यूनाइटेड और सर्रे ऑल स्टार्स के बीच हुए चैरिटी मैच में खेले टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग शून्य पर आउट हो गए. सहवाग को जेड डर्नबैक ने अपना शिकार बनाया.

जेड ने एक शानदार गेंद फेंकी जो सहवाग के बल्ले का किनारा लेते हुए सीधे स्लिप में खड़े फील्डर एडम होलिआके के हाथ में चली गई.

यह भी पढ़े :पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का सपना पूरा करने की राह पर टेस्ट कप्तान विराट कोहली

 

क्रिकेट यूनाइटेड की टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 143 रन बनाए. जवाब में खेलते हुए सर्रे की टीम ने लगातार विकेट गंवाए और आखिर में उसे जीत के लिए 1 गेंद पर 4 रनों की दरकार थी तब हरभजन सिंह ने आखिरी गेंद पर 2 रन लिए और सर्रे की टीम को हार का सामना करना पड़ा. पाकिस्तान के सईद अजमल ने क्रिकेट युनाइटेड के लिए बेहतरीन गेंदबाज़ी करते हुए सर्रे को मुश्किल में डाले रखा.क्रिकेट युनायटेड की और से सबसे शानदार गेंदबाजी पाकिस्तान के स्पिनर सईद अजमल ने कि.

 

यह भी पढ़े: सहवाग को आया गुस्‍सा, ट्वीट कर कहा आतंकियों को घुसपैठिया मत कहो

 

इस मैच में दुनिया के कई खिलाड़ीयों ने हिस्सा लिया था, लेकिन दर्शक वीरेंद्र सहवाग को देखने आए थे, लेकिन उन्होंने अपने प्रदर्शन से निराश किया.

टीम इंडिया इस समय कानपुर में ऐतिहासिक 500वा टेस्ट मैच खेल रही है, इस मैच से ठीक पहले भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तानों को सम्मानित करने के लिए निमंत्रित किया था जिसमे एक नाम वीरेंद्र सहवाग का भी था लेकिन, सहवाग इस चैरिटी मैच के कारण इस समारोह का हिस्सा नहीं बन सके थे.

सहवाग ने भी भारत के लिए 4 टेस्ट मैचों में कप्तानी की है. वीरेंद्र सहवाग ने भारत के लिए टेस्ट मैच हो या एकदिवसीय या फिर ट्वेंटी ट्वेंटी सहवाग हर फॉर्मेट में भारत के लिए मैच विनर साबित हुए है. सहवाग ने भारत के लिए कुल 104 टेस्ट मैच खेले है जिसमे 49.34 की औसत से 8586 रन बनाये है.

Related posts