वीरेंद्र सहवाग ने कहा ब्रिसबेन टेस्ट में 11 नहीं हो रहें हैं तो मैं ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए हूँ तैयार 1

भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है जहां टीम इंडिया के लिए जैसे-जैसे सीरीज खत्म हो रही है वैसे-वैसे चुनौतियां बढ़ती जा रही हैं। पहले टेस्ट मैच में के बाद कप्तान विराट कोहली छुट्टी पर चले गए हैं। वही मोहम्मद शमी चोटिल होकर टीम से बाहर हुए।

दूसरे टेस्ट मैच में उमेश यादव चोटिल हुए और वह तीसरे टेस्ट मैच के दौरान जसप्रीत बुमराह और हनुमा विहारी चोटिल हो गए चोटिल हो गए। इसी क्रम में अब वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने की इच्छा जताई हैं।

वीरेंद्र सहवाग ने किया मजाकिया ट्वीट

वीरेंद्र सहवाग ने कहा ब्रिसबेन टेस्ट में 11 नहीं हो रहें हैं तो मैं ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए हूँ तैयार 2

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का अब तक तीन मैचों में लगातार चोटिल होना, टीम इंडिया के लिए चौथे टेस्ट मैच में महंगा पड़ सकता है जो की ब्रिस्बेन के मैदान पर खेला जाएगा। अब तक टीम इंडिया के 7 मुख्य खिलाड़ी मोहम्मद शमी, उमेश यादव, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, जसप्रीत बुमराह, हनुमा विहारी और रवींद्र जडेजा चोटिल हो चुके हैं।

फिलहाल सबसे बड़ा सवाल यही है कि टीम इंडिया के ब्रिस्बेन टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल कर पाएगी। क्योंकि टीम के अनुभवी और शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी फिलहाल बाहर हो चुके हैं। भारतीय टीम के फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट फिलहाल यही बातें कर रहें हैं कि, चौथे टेस्ट में भारतीय टीम के लिए कौन खेलेगा।

इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने मजेदार अंदाज में ऑस्ट्रेलिया जाने के बारे में कहा।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने की जताई इच्छा

सहवाग

भारतीय टीम के पूर्व स्टार क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने एक फोटो पोस्ट की, जिसमें जिक्र किया गया है की मोहम्मद शमी, उमेश यादव, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा और हनुमा विहारी के चोटिल होकर सीरीज से बाहर होने का जिक्र हो रहा है।

सहवाग ने इसके कैप्शन में लिखा की सहवाग ने कहा कि इतने सब प्लेयर्स चोटिल हैं, 11 नहीं हो रहें हैं तो आस्ट्रेलिया जाने के लिए तैयार हूँ, क्वारंटाइन का देख लेंगे। इसके बाद फैंस जमकर सहवाग की पोस्ट पर प्रतिक्रिया दे रहें हैं।

टीम इंडिया के पास उपलब्ध है यह खिलाड़ी

वीरेंद्र सहवाग ने कहा ब्रिसबेन टेस्ट में 11 नहीं हो रहें हैं तो मैं ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए हूँ तैयार 3

भारतीय क्रिकेट टीम के पास फिलहाल शुभमन गिल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, रविचन्द्रन अश्विन, मोहम्मद सिराज, शार्दूल ठाकुर, कुलदीप यादव, नवदीप सैनी, टी नटराजन, पृथ्वी शॉ, वाशिंगटन सुंदर (संभवतः) और ऋद्धिमान साहा मौजूद हैं।

मौजूदा खिलाड़ियों में जसप्रीत बुमराह, हनुमा विहारी, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, मयंक अग्रवाल चोटिल हो चुके हैं। उम्मीद जताई जा रही है की इन खिलाड़ियों का खेलना मुश्किल है।