वीरेंद्र सहवाग ने कहा अगर जीतना है 2019 विश्वकप तो विराट कोहली और चयनकर्ता इन 3 बल्लेबाजो की जगह कर दे टीम में पक्की | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीरेंद्र सहवाग ने कहा अगर जीतना है 2019 विश्वकप तो विराट कोहली और चयनकर्ता इन 3 बल्लेबाजो की जगह कर दे टीम में पक्की 

वीरेंद्र सहवाग ने कहा अगर जीतना है 2019 विश्वकप तो विराट कोहली और चयनकर्ता इन 3 बल्लेबाजो की जगह कर दे टीम में पक्की

अगर भारतीय क्रिकेट का कोई पूर्व खिलाड़ी सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहता है. तो वह निश्चित रूप से भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ही रहते है. भारत का ये पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज आये दिन अपने ट्विटो व बयानों से सुर्खियों में रहते है.

भारत और श्रीलंका के बीच चल रही वनडे सीरीज में शानदार फॉर्म में चल रहे पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने न्यूज एजेंसी टीओआई को एक बयान दिया है. जिसे वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है.

2019 विश्वकप में धोनी की जगह हो तय 

वीरेंद्र सहवाग ने कहा अगर जीतना है 2019 विश्वकप तो विराट कोहली और चयनकर्ता इन 3 बल्लेबाजो की जगह कर दे टीम में पक्की 1

महेंद्र सिंह धोनी को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने न्यूज एजेंसी टीओआई को दिए गए अपने बयान में कहा “मुझे लगता है सुरेश रैना और युवराज सिंह जैसे अनुभवी खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में अब महेंद्र सिंह धोनी की जगह 2019 विश्वकप के लिए तय कर देनी चाहिए, और धोनी को विश्व कप में अपनी जगह का आश्वासन दिया जाना चाहिए.

अब उनके प्रदर्शन को मापदंड ना बनाकर उनके अनुभव को मापदंड बनाना चहिए और उनका 2019 विश्वकप के लिए स्थान बिलकुल पक्का कर देना चहिए, ताकि धोनी बिना दबाव के आजादी से मैदान में खेले”

विश्वकप में अनुभव की बहुत जरुरत

वीरेंद्र सहवाग ने कहा अगर जीतना है 2019 विश्वकप तो विराट कोहली और चयनकर्ता इन 3 बल्लेबाजो की जगह कर दे टीम में पक्की 2

महेंद्र सिंह धोनी को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने न्यूज एजेंसी टीओआई को दिए गए अपने बयान में आगे कहा “हाँ, विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट मैं युवा खिलाड़ियों की बहुत जरुरत है, लेकिन ऐसे टूर्नामेंट में अनुभव की भी बहुत जरुरत होती है, इसलिए मैं चाहूँगा कि महेंद्र सिंह धोनी 2019 का विश्वकप खेले वो एक मैच विजेता खिलाड़ी है. इसलिए उनका 2019 का विश्व कप खेलना टीम के लिए बहुत जरुरी होगा.”

इस वजह से दिया सहवाग ने ये बयान 

वीरेंद्र सहवाग ने कहा अगर जीतना है 2019 विश्वकप तो विराट कोहली और चयनकर्ता इन 3 बल्लेबाजो की जगह कर दे टीम में पक्की 3

 

महेंद्र सिंह धोनी को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने ये बयान इसलिए दिया क्योंकि भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एक एस के प्रसाद ने भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के प्रदर्शन को लेकर अपने एक इंटरव्यू में साफ किया है, कि अगर धोनी प्रदर्शन करेंगे तो वह टीम पर बने रहेंगे अन्यथा उनके स्थान पर दूसरा विकल्प खोजा जायेगा.

सीरीज में चल रहे है शानदार फॉर्म में 

धोनी गुरुवार को चौथा वनडे खेलने के साथ ही अपना 300 वनडे मैच खेल लेंगे. अभी तक वह श्रीलंका के खिलाफ खेली गई इस वनडे सीरीज में शानदार फॉर्म में रहे है उन्होंने दुसरे वनडे में 45 रन नाबाद व तीसरे वनडे में 67 रन नाबाद बनाकर भारतीय टीम को जीत दिलाई थी.

Related posts