जन्मदिन के मौके पर सहवाग ने फिर साधा पाकिस्तान पर निशाना | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जन्मदिन के मौके पर सहवाग ने फिर साधा पाकिस्तान पर निशाना 

जन्मदिन के मौके पर सहवाग ने फिर साधा पाकिस्तान पर निशाना

सभी जानते है, कि पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने जब से क्रिकेट से सन्यास लिया है, उन्होंने एक नया ज़रिया ढूढ लिया है अपने फैन्स का मनोरंजन करने के लिए और वो है ट्विटर.

20 अक्टूबर को एक ओर जहाँ भारतीय टीम न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ दिल्ली के फ़िरोज़ शाह कोटला मैदान में मैच खेल रही थी, तो वही दिल्ली के ही दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग अपना जन्मदिन मना रहे थे.

सहवाग के जन्मदिन के मौके पर उनको क्रिकेटर्स से लेकर बॉलीवुड तक के दिग्गजों ने बधाई दी. सहवाग ने भी सभी को उनके खास अंदाज़ में सुक्रिया कहा.

यह भी पढ़े : भारतीय टीम में जल्द दस्तक देगा ऐसा खिलाड़ी जिसका रिकॉर्ड सुन उड़ जायेंगे दूसरी टीमों के होश

सहवाग ने जन्मदिन के मौके पर पाकिस्तान पर भी ऐसा कटाक्ष किया जिसकी उम्मीद केवल वीरू से ही की जा सकती है. दरअसल हुआ यूँ, कि सहवाग से उनके एक फैन ने सवाल किया कि

“सहवाग पाजी आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई. पाजी आपको कौन से गेंदबाज़ को देखर आपको सबसे ज्यादा ख़ुशी होती थी?”

सहवाग ने इस बात का जवाब देते हुए पाकिस्तान पर निशाना साधा और कहा,

“कोई भी पाकिस्तानी गेंदबाज़”

सहवाग के करियर पर देखा जाये तो उन्होंने अपना पहला तीहरा शतक पाकिस्तान के खिलाफ ही लगाया था, जब मुल्तान में उन्होंने सक़लैन मुश्ताक की गेंद पर छक्का लगाकर अपने 300 रन पूरे किए थे.

यह भी पढ़े : सहवाग ने किया खुलासा, क्यों सचिन बुलाते है उन्हें लाला

मुल्तान की उस पारी को कोई भी दर्शक भूल नहीं सका साथ ही पाकिस्तान के विरुद्ध ही 2011 विश्वकप में भारत को एक तेज़ शुरुआत देते हुए, उमर गुल के एक ही ओवर में 5 चौके लगाये थे. इससे यही पता चलता है, कि सहवाग को पाकिस्तान के खिलाफ कितना पसंद था.

Related posts