सहवाग को आया गुस्‍सा, ट्वीट कर कहा आतंकियों को घुसपैठिया मत कहो | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सहवाग को आया गुस्‍सा, ट्वीट कर कहा आतंकियों को घुसपैठिया मत कहो 

सहवाग को आया गुस्‍सा, ट्वीट कर कहा आतंकियों को घुसपैठिया मत कहो

उरी हमले में मारे गये सैनिकों को लेकर देश भर में आक्रोश है। पूरा देश सभी सोशल मीडिया माध्‍यमों पर अपना आक्रोश व्‍यक्‍त कर रहे हैं। ट्विटर पर तो कई लोगों द्वारा उरी हमले के विरोध में कैंपेन चलाया जा रहा है। जिसमें जो लोग भी हमले के विरोध में अपना मत रखना चाहते हैं वो मत और सुझाव दे सकते हैं। इसी क्रम में भारतीय क्रिकेट के धुंआधार क्रिकेटर और ट्रोल मास्‍टर वीरेन्‍द्र सहवाग ने भी ट्वीट किया है।

बता दें कि कश्‍मीर के उरी में भारतीय सेना के बेस पर आतंकी हमला हुआ है। हमले में 17 जवान शहीद हुए जबकि 19 अन्‍य घायल हो गये हैं। हालांकि जो चार आतंकवादी इस घटनाक्रम में शामिल थे उन्‍हें मार गिराया गया है। सेना के अनुसार आतंकी हमले के पीछे जैश ए मोहम्‍मद के आतंकियों का हाथ है। मारे गए आतंकियों से पाकिस्‍तान में निर्मित सामान बरामद हुआ है।

हमले पर वीरेंद्र सहवाग और बीसीसीआई से अनिरुद्ध चौधरी ने भी ट्वीट कर अपना आक्रोश जताया है। सहवाग ने लिखा कि ‘‘यह दिल को झंकझोर देने वाली घटना है। वे घुसपैठिये नहीं थे, वे आतंकी थे और आतंकवाद का जवाब सही तरीके से देना जरूरी है।’’ यह सहवाग के मन की भड़ास थी। इसी पर रिट्वीट करते हुए अनिरूद्ध चौधरी ने कहा कि “आतंकियों को घुसपैठिया कहना गलत है। ऐसा मत कहो।”

एक अन्‍य यूजर ने 9/11 हमले का जिक्र करते हुए लिखा, ”विद्रोही, क्‍या विद्रोहियों ने ही टि्वन टावर उड़ाए थे? वे आतंकी हैं। पाकिस्‍तान से आतंकवाद दशकों से आ रहा है।”

एक अन्‍य यूजर ने लिखा, ”वे विद्रोही नहीं, उनके लिए आतंकी शब्‍द का इस्‍तेमाल ही सही है।”

यह सारा मामला ट्विटर पर बवाल इस लिए बन गया क्‍योंकि एक मीडिया चैनल ने चार आतंकियों को घुसपैठिया लिख दिया था। जिसका लोगों ने विरोध शुरू किया और अपनी-अपनी राय दी।

Related posts