महेंद्र सिंह धोनी को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने साझा की एक शानदार तस्वीर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

महेंद्र सिंह धोनी को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने साझा की एक शानदार तस्वीर 

महेंद्र सिंह धोनी को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने साझा की एक शानदार तस्वीर

भारत और इंग्लैंड एक बीच एकदिवसीय सीरीज शुरू होने से ठीक पहले देश के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एकदिवसीय और टी ट्वेंटी मैचों की कप्तानी के पद से इस्तीफा से दिया था और यह भी कहा था, कि अब वो बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज़ टीम इंडिया के साथ जुड़े रहेंगे.

हाल में ही इंग्लैंड के खिलाफ समाप्त हुई श्रृंखला में महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार खेल दिखाया और भारतीय टीम 2-1 से एकदिवसीय श्रृंखला जीतने में कामयाब रही. वनडे सीरीज में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने लाजवाब बल्लेबाज़ी की और कटक में तो उनके बल्ले से तीन सालों के बाद शतक भी निकला. जब कोलकाता वनडे मैच के बीच में धोनी को इस पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने फिर बना दिया टीम इंडिया का कप्तान 

कटक में महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार खेल दिखाते हुए आक्रामक 134 रनों की पारी खेली थी. कटक में एक तरफ जब धोनी इंग्लैंड के गेंदबाजों की धुनाई कर रहे थे, तो दूसरी तरफ सभी की जुबान से मात्र एक ही शब्द निकल रहा था. ”माही मार रहा हैं.” 

बात महेंद्र सिंह धोनी की हो रही हो और पूर्व सलामी बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग के नाम का जिक्र ना हो ऐसा भला कैसे हो सकता हैं. वीरेंद्र सहवाग ने मंगवार, 24 जनवरी को अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक फोटो अपलोड की, जिसमें उनके बड़े बेटे आर्यवीर सहवाग ने एक स्केच बनाई हैं. आर्यवीर ने इस फोटो में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक स्केच बनाया हैं.

यहाँ देखें वीरेंद्र सहवाग का ट्वीट-

”पहली तस्वीर मेरे बड़े बेटे आर्यवीर ने बनाई हैं और उसमें भी माही मार रहा हैं.” विडियो : मुल्तान में तिहरा शतक नहीं बल्कि इस पारी को सबसे ख़ास मानते है वीरेंद्र सहवाग 

असल में जब महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक रिलीज़ हुई थी, तो उस फिल्म में यह डायलोग बहुत प्रसिद्ध हुआ था, कि माही मार रहा हैं.

Related posts