पहले बल्लेबाजी और फिर गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन के बाद वीरेंद्र सहवाग ने हार्दिक पांड्या को दिया ये नाम | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पहले बल्लेबाजी और फिर गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन के बाद वीरेंद्र सहवाग ने हार्दिक पांड्या को दिया ये नाम 

पहले बल्लेबाजी और फिर गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन के बाद वीरेंद्र सहवाग ने हार्दिक पांड्या को दिया ये नाम

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैच की वनडे सीरीज का पहला मैच 17 सितम्बर को चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेला गया जिसमे भारतीय टीम ने डकवर्थ लुईस नियम के अनुसार ऑस्ट्रेलिया को 26 रन से हरा दिया. इस मैच में भारतीय टीम के लिए आलराउंडर हार्दिक पंड्या ने शानदार खेल दिखाते हुए पूरे मैच के दौरान छाए रहे. हार्दिक ने पहले अपने बल्ले से टीम को गम्भीर स्थिती से निकालते हुए मैच में लड़ने लायक पहुँचाया.

पहले बल्लेबाजी और फिर गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन के बाद वीरेंद्र सहवाग ने हार्दिक पांड्या को दिया ये नाम 1

कुंग फू पंड्या

पहले बल्लेबाजी और फिर गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन के बाद वीरेंद्र सहवाग ने हार्दिक पांड्या को दिया ये नाम 2

भारतीय टीम के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही इस वनडे सीरीज के दौरान अपनी कमेंट्री का फिर से जलवा बिखेर रहे हैं और उन्होंने मैच में हार्दिक पंड्या की शानदार पारी के बाद कुंग फू पंड्या कहकर ट्विट किया और इसके अलावा सहवाग ने मैच खत्म होने के बाद जब पंड्या से बातचीत हुयीं तो उस दौरान जब पंड्या ने कहा कि मैंने जब से अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलना शुरू किया उस समय से लेकर अब तक मेरे अंदर किसी भी प्रकार का बदलाव नहीं आया हैं तो इस पर सहवाग ने उनकी इस बात पर कहा कि ऐसा नहीं हैं अब आप काफी अधिक मेच्योर हो गयें हैं.

यहाँ पर देखिये सहवाग का ट्विट

धोनी और चहल की तारीफ

पहले बल्लेबाजी और फिर गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन के बाद वीरेंद्र सहवाग ने हार्दिक पांड्या को दिया ये नाम 3

सहवाग ने अपने इस ट्विट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी करने वाले पूर्व कप्तान महेंद्रसिंह धोनी की भी तारीफ की और उनके बारे में लिखा कि धोनी हर बार इस बात को साबित कर देते हैं, कि वे किस मिट्टी के बने हैं वहीं इस मैच में अपनी गेंदों के दम पर कंगारू बल्लेबाजों को नचाने वाले युजवेंद्र चहल की तारीफ सहवाग ने अपने इस ट्विट में की. भारतीय टीम अब दूसरा वनडे मैच खेलने के लिए कोलकाता पहुँच गयीं हैं जहाँ पर 21 सितम्बर को दूसरा वनडे मैच खेला जायेगा.

ऑस्ट्रेलिया की टीम हुयीं ढेर

पहले बल्लेबाजी और फिर गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन के बाद वीरेंद्र सहवाग ने हार्दिक पांड्या को दिया ये नाम 4

ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में ढेर सी हो गयीं एक समय जब ये मैच शुरू हुआ तो भारतीय टीम बेहद दबाव में आ गयीं थी क्योकि टीम का स्कोर सिर्फ 11 रन पर पहुंचा था और टीम तीन विकेट गवां दिए थे. इसके बाद धोनी और पंड्या ने मिलकर भारतीय टीम को 50 ओवर में 281 के स्कोर तक पहुंचाया, इसके बाद बारिश आ जाने के कारण इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम को 21 ओवर में 164 रन का टारगेट दिया, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने शुरू से अपने हथियार डाल दिए जिस कारण टीम इस मैच में कहीं भी लड़ती हुयीं नहीं दिखाई दी.

पहले बल्लेबाजी और फिर गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन के बाद वीरेंद्र सहवाग ने हार्दिक पांड्या को दिया ये नाम 5

Related posts

Leave a Reply