सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स व दिल्ली कैपिटल्स ने सचिन को दी बधाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स व दिल्ली कैपिटल्स ने सचिन को दी बधाई 

सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स व दिल्ली कैपिटल्स ने सचिन को दी बधाई

नई दिल्ली, 24 अप्रैल: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में शानदार प्रदर्शन कर रही दिल्ली कैपिटल्स और सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स ने दिग्गज क्रिकेटर और भारत रत्न सचिन तेंदुलकर को उनके जन्मदिन की बधाई दी है।

सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स ने बुधवार को यहां एक कार्यक्रम में दिल्ली कैपिटल्स के स्टार खिलाड़ियों अमित मिश्रा, पृथ्वी शॉ और कगिसो रबाडा की मौजूदगी में मेन्स ज्वेलरी कलैक्शन ‘अहम’ को लांच करने के बाद अपने ही अंदाज में मास्टर ब्लास्टर को उनके जन्मदिन की बधाई दी।

महान क्रिकेटर सचिन बुधवार को 46 साल के हो गए।

इस अवसर पर युवा क्रिकेटर शॉ ने सचिन को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा, “सचिन सर मेरे कोच हैं और जब से मैंने क्रिकेट खेलना शुरू किया है तब से मुझे उनका काफी सपोर्ट मिला है। मैं पूरे देश की ओर से उन्हें जन्मदिन की बधाई देता हूं। हैप्पी बर्थडे सर। सर (सचिन) 46 साल के हो गए हैं लेकिन अभी भी युवा दिखते हैं। पूरे देश की दुआएं आपके साथ है और आप अभी भी क्रिकेट के भगवान ही हैं।”

शॉ ने साथ ही कहा, “जब मैं 5-6 साल का था तब उन्होंने आस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक बनाया था। तब मैंने उन्हें पहली बार खेलते हुए देखा था। मेरे पिता भी सचिन सर के बहुत बड़े फैन हैं। जब सचिन सर आउट हो जाते थे मेरे पिता टीवी बंद कर देते थे। तभी से मैं उन्हें खेलते हुए देखकर बड़ा हुआ हूं।”

Related posts