पाकिस्तान और भारत के बिच सीरीज कभी मुमकीन ही नहीं है: एजाज बट | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान और भारत के बिच सीरीज कभी मुमकीन ही नहीं है: एजाज बट 

पीसीबी के पूर्व अध्यक्ष एजाज बट ने कहा है कि, पीसीबी के अधिकारियों को भारत के खिलाफ सीरीज कराने का प्रयास बंद करना चाहिए, और इसमे अपना वक्त जाया नहीं करना चाहिए. कयोंकि ये सीरीज कभी नहीं हो सकती.

पाकिस्तान और भारत के बिच सीरीज कभी मुमकीन ही नहीं है: एजाज बट 1

उन्होंने कहा, सीरीज के बारें में सोचना ही बंद कर देना चाहिए, क्योंकि बीसीसीआई हमारे खिलाफ खेलने के लिए उत्सुक नहीं है. हर बार बीसीसीआई सरकार से हमे इजाजत नहीं मिली ऐसा कहती  है. बट ने कहा, मुझे पुरा यकिन है कि बीसीसीआई भारतीय टीम को दिसंबर में पाकिस्तान के खिलाफ खेलने के लिए नहीं भेजेगा. बट काफी विवादों में रहे है, और 2008 से 2012 तक पीसीबी के अध्यक्ष थे.

उन्होंने कहा, घर हो या बाहर, या भारत में, बीसीसीआई कहीं भी हमारे साथ खेलना नहीं चाहता. और जब मै पीसीबी का अध्यक्ष था तब मैनें भारत में खेलने तक की पेशकश की थी, लेकिन उसे भी नकारा था बीसीसीआई ने.

उन्होंने कहा, पाकिस्तान के खिलाफ खेलने के लिए दोनों देशों को अपनी सरकार की राय लेनी पडती है, और बीसीसीआई को दुसरे देशों के खिलाफ खेलने के लिए किसी की राय नहीं लेनी पडती.

उन्होंने कहा, 2008 के बाद से आईपीएल में पाकिस्तानी खिलाडियों को खेलने का मौका ना देकर बीसीसीआई ने एक इशारा तो दे दिया है. और अब पीसीबी को भारत के प्रती अपनी रुख साफ कर देना चाहिए.

उन्होंने आखिर में कहा, भारत हमेशा विश्व क्रिकेट पर अपना दबदबा चाहता है, और अब इंग्लैंड और अॉस्ट्रेलिया के साथ मिलकर उन्होंने ऐसा किया भी है. नहीं तो इतना कुछ होने के बावजूद श्रीनीवासन अभी भी आईसीसी में कैसे रह सकते है.

Related posts

Leave a Reply