शादाब खान ने सभी को हैरान करते हुए इस टीम को बताया विश्व कप का प्रबल दावेदार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC 2019: शादाब खान ने सभी को हैरान करते हुए इस टीम को बताया विश्व कप का प्रबल दावेदार 

CWC 2019: शादाब खान ने सभी को हैरान करते हुए इस टीम को बताया विश्व कप का प्रबल दावेदार

इन दिनों इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. इस वनडे सीरीज में इंग्लैंड की टीम ने तीन मैचों बाद 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. हालाँकि, पाकिस्तान की टीम में उनके मुख्य स्पिनर शादाब खान नहीं खेल रहे हैं. वह बिमारी के कारण आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए थे. उनके फिलहाल रूटीन चैकअप चल रहे हैं और खबरे है, कि विश्व कप तक वह पूरी तरह से फिट हो जायेंगे.

CWC 2019: शादाब खान ने सभी को हैरान करते हुए इस टीम को बताया विश्व कप का प्रबल दावेदार 1

पाकिस्तान के विश्व कप जीतने के दिए संकेत

CWC 2019: शादाब खान ने सभी को हैरान करते हुए इस टीम को बताया विश्व कप का प्रबल दावेदार 2

इसी बीच पाकिस्तान के लेग स्पिनर शादाब खान ने मीडिया को एक बयान दिया है. जिसमे उन्होंने कहा है, कि उनकी टीम के पास विश्व कप जीतने की क्षमताएँ हैं. साथ ही उनका मानना है, कि भले ही उनकी टीम इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में संघर्ष कर रही है, लेकिन वह अच्छा क्रिकेट भी खेल रही है.

हमारे पास विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करने की 100% क्षमताएँ

CWC 2019: शादाब खान ने सभी को हैरान करते हुए इस टीम को बताया विश्व कप का प्रबल दावेदार 3

पाकिस्तान के लेग स्पिनर शादाब खान ने अपने एक बयान में कहा, विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए हमारी टीम के पास 100% क्षमताएँ हैं. भले ही वह अभी इंग्लैंड के खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन कई मायनों में देखा जाये, तो वह कुल मिलाकर अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं.”

हमारे गेंदबाजों को सिर्फ एक अच्छे मैच की जरुरत

CWC 2019: शादाब खान ने सभी को हैरान करते हुए इस टीम को बताया विश्व कप का प्रबल दावेदार 4

शादाब खान ने अपने एक बयान में कहा, “अभी हमारे गेंदबाज अच्छा नहीं कर रहे हैं. शायद वह उस लय में नहीं हैं, जिसकी हमें आवश्यकता है, लेकिन एक बार जब वे क्लिक करना शुरू करेंगे, तो हम मैच जीतना भी शुरू कर देंगे. जब आप अपने चार प्रमुख खिलाड़ियों के बगैर खेल रहे होते हैं, तो किसी भी टीम के लिए जीतना कठिन हो जाता है. हालाँकि, द्विपक्षीय सीरीज और विश्व कप के दबाव में काफी अंतर होगा.” 

आजकल की क्रिकेट में 350 का स्कोर भी नहीं है सेफ

CWC 2019: शादाब खान ने सभी को हैरान करते हुए इस टीम को बताया विश्व कप का प्रबल दावेदार 5

शादाब खान ने अपने एक बयान में कहा, “आजकल की क्रिकेट में आपको विकेट लेने पड़ते हैं, क्योंकि क्रिकेट बहुत तेज हो गया है और यहां तक ​​कि 350 का स्कोर भी सेफ नहीं है. हम बीच के ओवरों में गेंद के साथ जूझ रहे हैं, लेकिन बल्लेबाज जिस तरह का प्रदर्शन कर रहे हैं, वह अच्छा संकेत है.” 

Related posts