शेफाली वर्मा ने अपने शानदार प्रदर्शन का श्रेय अपने पिता और

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शेफाली वर्मा ने अपने शानदार प्रदर्शन का श्रेय अपने पिता और एकेडमी को दिया 

शेफाली वर्मा ने अपने शानदार प्रदर्शन का श्रेय अपने पिता और एकेडमी को दिया

बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया महिला टीम को हराने के बाद अब भारतीय महिला टीम ने न्यूजीलैंड को भी हराकर टी20 विश्व कप के सेमीफ़ाइनल मैच में अपनी जगह पक्की कर लिया है. इस बीच भारतीय महिला टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर रही सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने अपने शानदार प्रदर्शन का श्रेय अपने पिता को दिया है.

शेफाली वर्मा ने अपने प्रदर्शन का श्रेय पिता को दिया

शेफाली वर्मा

न्यूजीलैंड महिला टीम के खिलाफ बहुत ही शानदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम की सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने 34 गेंदों में 46 रनों की पारी खेली. जिसमें 4 चौके और 3 छक्के शामिल थे. जीत के बाद वो मैन ऑफ़ द मैच बनी. मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान अपने सफलता का श्रेय पिता को देते हुए शेफाली ने कहा कि

” मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूँ और पावरप्ले में अच्छी शुरुआत देना चाहता थी मैंने ढीली गेंदों का इंतजार किया जो मेरी ताकत है और जिसके कारण आज प्रदर्शन भी किया. मैंने लड़कों के साथ काफी अभ्यास किया और मैं अपने पिताजी और सभी लड़कों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे बल्लेबाजी में अच्छी तरह से अभ्यास करने में मदद की. उनकी वजह से ही मैं आज यहाँ तक पहुंची हूँ.”

कुछ ऐसा रहा आज के मैच का हाल

भारतीय महिला टीम

मैच में टॉस जीतकर न्यूजीलैंड महिला टीम ने अपने गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसमें बाद भारतीय टीम के लिए एक बार फिर से  शेफाली वर्मा ने 46 रन बनाये. जबकि उनका साथ देते हुए विकेटकीपर बल्लेबाज तानिया भाटिया ने 23 रनों की पारी खेली. अंत में राधा यादव ने 14 रनों की पारी खेलकर भारतीय टीम को 20 ओवर में 8 विकेट गँवा कर 133 रनों का पहुंचा दिया.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. उनकी कोई बल्लेबाज मैदान पर टिक कर नहीं खेल पाई. हालाँकि मैडी ग्रीन 24 रन बनाये. जबकि कैटी मार्टिन ने अंत में 20 रन बनाये. लेकिन उसके बाद भी उनकी टीम ने 3 रनों से मैच हार गयी. भारत के लिए शिखा पांडे ने 1 जबकि पूनम यादव ने 1 ही विकेट हासिल किया.

अब श्रीलंका के खिलाफ होगा भारत का आखिरी ग्रुप मैच

शेफाली वर्मा ने अपने शानदार प्रदर्शन का श्रेय अपने पिता और एकेडमी को दिया 1

ग्रुप स्टेज में भारतीय महिला टीम अपना आखिरी मैच 29 फ़रवरी को श्रीलंका महिला टीम के खिलाफ खेलेगी. जहाँ पर भी वो जीत दर्ज करके अजेय रहकर सेमीफ़ाइनल का मैच खेलना चाहेगी. उसके अलावा स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर भी उस मैच में बल्ले के साथ बड़ा स्कोर बनाने का पूरा प्रयास करती हुई नजर आएँगी. हालाँकि गेंदबाजी में भारतीय टीम बहुत अच्छा कर रही है.

Related posts