नाईट राइडर्स को सपोर्ट करने पहुंची शाहरुख की बेटी के जूते की कीमत सुन कर उड़ जाएँगे आप के होश | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

नाईट राइडर्स को सपोर्ट करने पहुंची शाहरुख की बेटी के जूते की कीमत सुन कर उड़ जाएँगे आप के होश 

नाईट राइडर्स को सपोर्ट करने पहुंची शाहरुख की बेटी के जूते की कीमत सुन कर उड़ जाएँगे आप के होश

आईपीएल 11 की शुरुआत हो चुकी है.ऐसे में जहाँ स्टार खिलाड़ी अपनी प्रदर्शन की वजह से चर्चा में है. वही टीम के मालिक भी अपने लुक की वजह से काफी चर्चा में है. इस बार केकेआर के मालिक शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने जूते इस बार चर्चा में है. आइये जानते है कि किस वजह से सुहाना चर्चा में है.

मैदान पर परिवार के साथ थे शाहरुख़ खान 

Suhana kHAN- Khabar IndiaTV

आईपीएल में केकेआर के पहला मैच उनके घरेलू मैदान पर हुआ था. इस मैच में शाहरुख खान अपने परिवार के साथ मौजूद थे. इस दौरान उनके साथ उनके करीबी दोस्त भी थे. इस दौरान शाहरुख़ खान से ज्यादा सबका ध्यान अपनी बेटी सुहाना और उनके बेटे अबराम ने सबका ध्यान खिंचा.

इस दौरान कैमरा भी बार बार सुहाना और अबराम को ही कवर करना चाह रहा था. हालाँकि इसके बाद सबका ध्यान यहाँ से हट गया था, क्योंकि सुहाना के जूते ने सबका ध्यान खींच लिया था.

बहुत महंगे है जूते 

Suhana Khan shoes price

सुहाना से केकेआर के पहले मैच के लिए Giuseppe Zanotti के Jennifer Wedge Sneakers पहने थे. इस जूते की कीमत सुन कर आप भी हैरान रह जाएँगे. इस जूते की कीमत करीब 69, 615 रुपए है.

सुहाना केकेआर के पहले मैच में काफी ज्यादा स्टाइलिश लग रही थी. उन्होंने इस मैच के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स की व्हाइट कलर की अपर इनर पहनी थी. इसके अलावा उन्होंने ब्लैक कलर की हुडी पहनी थी,वही उन्होंने ब्लैक कलर की डैनिम पहना हुआ था.

नाईट राइडर्स को सपोर्ट करने पहुंची शाहरुख की बेटी के जूते की कीमत सुन कर उड़ जाएँगे आप के होश 1

केकेआर की टीम ने भी सुहाना को इस मैच में निराशा नही किया था. इस मैच में केकेआर ने जीत हासिल की थी. केकेआर ने इस मैच में दिल्ली को हराया था. हालाँकि केकेआर को दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा था. अब केकेआर का सामना हैदराबाद से होगा. ये मैच कोलकाता ईडन गार्डन में होगा. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि केकेआर इस मैच में कैसा प्रदर्शन करती है.

Related posts

Leave a Reply