शाहीन अफरीदी ने पैर से किक करके गेंद को भेजा बाउंड्री

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शाहीन अफरीदी ने एडिलेड टेस्ट में पैर से किक मारकर गेंद को बाउंड्री तक भेजा, यहाँ देखें वीडियो 

शाहीन अफरीदी ने एडिलेड टेस्ट में पैर से किक मारकर गेंद को बाउंड्री तक भेजा, यहाँ देखें वीडियो

अब ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान की टीम के बीच दूसरा टेस्ट मैच पिंक बॉल से हो रहा है. जहाँ पर एक बड़ी समस्या देखने को साफ नजर आ रही है. गेंद के विजिविलटी पर बहुत चर्चा हो सकती है. एडिलेड टेस्ट में पाकिस्तान के शाहीन अफरीदी को गेंद ही नहीं दिखाई दी और उन्हें गेंद को पैर से बाउंड्री भेज दिया.

शाहीन अफरीदी ने पैर से मारकर गेंद को भेजा बाउंड्री

शाहीन अफरीदी ने एडिलेड टेस्ट में पैर से किक मारकर गेंद को बाउंड्री तक भेजा, यहाँ देखें वीडियो 1

एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. जहाँ पर ये मैच पिंक बॉल से खेला जा रहा है. इस मैच में एक बड़ी घटना देखने को मिली. जब पाकिस्तान के फील्डरों को गेंद ही नहीं दिखाई दी. मैच में पहला दिन शाहीन अफरीदी ने लिए अच्छा नहीं गया.

मैच में यासिर शाह के गेंद पर डेविड वार्नर ने एक शानदार कट लगाया. जहाँ बाउंड्री पर अफरीदी खड़े थे. लेकिन वो गेंद को देख ही नहीं पायें और अपने पैर से ही रुक रही गेंद को बाउंड्री भेज दिया. जिसके कारण उन्हें पूरे मैच में कमेंटेटर द्वारा ट्रोल किया गया.

दूसरे टेस्ट का पहला दिन रहा ऑस्ट्रेलिया के नाम

शाहीन अफरीदी ने एडिलेड टेस्ट में पैर से किक मारकर गेंद को बाउंड्री तक भेजा, यहाँ देखें वीडियो 2

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. हालाँकि शुरुआत अच्छी नहीं हुई क्योंकि उनके सलामी बल्लेबाज जो बर्न्स मात्र 4 रन बना कर शाहीन अफरीदी का शिकार बन गये.

लेकिन उसके बाद डेविड वार्नर और मार्नस ने पूरे दिन एक भी विकेट नहीं गिरने दिया. दिन का खेल खत्म होने तक डेविड वार्नर ने नाबाद 166 रन और मार्नस लाबूशेन ने नाबाद 126 रन बनाए. दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 1 विकेट गँवा कर 302 रन बनाये.

डेविड वार्नर दूसरे दिन लगाना चाहेंगे दोहरा शतक

शाहीन अफरीदी ने एडिलेड टेस्ट में पैर से किक मारकर गेंद को बाउंड्री तक भेजा, यहाँ देखें वीडियो 3

गाबा के मैच में भी इन्ही दोनों खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया के लिए शतक बनाया था. लेकिन दोनों दोहरा शतक बनाने से चुक गये थे. लेकिन एडिलेड के मैदान पर वार्नर और लाबूशेन दोनों अपना दोहरा शतक पूरा करने का प्रयास करेंगे. जबकि स्टीव स्मिथ भी कल के दिन अपनी टीम के लिए बड़ा स्कोर बनाने का प्रयास करेंगे.

Related posts