एशिया कप हाथ से जाना नहीं चाहिए....लंदन में वीडियो कॉल के जरिए शाहीन अफरीदी ने दिया अपने साथी को जीत का मंत्र 1
एशिया कप हाथ से जाना नहीं चाहिए....लंदन में वीडियो कॉल के जरिए शाहीन अफरीदी ने दिया अपने साथी को जीत का मंत्र

एशिया कप 2022 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम फाइनल के लिए प्रबल दावेदार मानी जा रही है। सुपर-4 मुकाबले में अपने पहले ही मैच में उन्होंने भारत को 5 विकेट से शिकस्त देकर अपनी दावेदारी को और भी ज्यादा मजबूत कर चुकी है। बता दें कि पाकिस्तान का अगला मुकाबला श्रीलंका और अफगानिस्तान से होने वाला है, जिसके लिए टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने लंदन से वीडियो कॉल के जरिए अपने टीम के साथी खिलाड़ियों से बातचीत की।

लंदन से दिया जीत का मंत्र

शाहीन अफरीदी ने की खास बातचीत
शाहीन अफरीदी ने की खास बातचीत

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी चोटिल होने की वजह से एशिया कप 2022 से पहले ही बाहर हो गये। हालांकि वो टीम के साथ यूएई में कुछ दिनों तक ठहरे जरूर थे, लेकिन फिर उन्हें रिहैब के लिए लंदन जाना पड़ा। रविवार को भारत के खिलाफ राउंड-2 मुकाबले में 5 विकेट से मिली जीत के बाद शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) लंदन से वीडियो कॉल के जरिए अपने साथी खिलाड़ी हारिस राऊफ और नसीम शाह को जीत का मंत्र देते हुए उनका हौसला बढ़ाया।

वीडियो कॉल के जरिए बढ़ाया हौसला

शाहीन अफरीदी ने दिया जीत का मंत्र
शाहीन अफरीदी ने दिया जीत का मंत्र

एशिया कप 2022 से बाहर होने के बाद शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) को रिहैब के लिए लंदन भेजा गया जिससे की वो अगले साल होने वाली टी20 वर्ल्ड कप से पहले तक पूरी तरह से ठीक हो सके। भारत को राउंड-2 मुकाबले में हराने के बाद पाकिस्तान एशिया कप 2022 के फाइनल में जाने वाली टीमों में प्रबल दावेदार बन चुकी है।

इस जीत के बाद शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) लंदन से वीडियो कॉल करते हुए हारिस राऊफ और नसीम शाह से बातचीत की और उनका हालचाल पूछा। साथ ही उन्होंने अपने रिहैब प्रोग्राम के बारे में भी बताया। इसके बाद वो दोनों ही गेंदबाजों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि एशिया कप हाथ से जाना नहीं चाहिए।

श्रीलंका और अफगानिस्तान से होगा अगला मुकाबला

पाकिस्तान क्रिकेट टीम
पाकिस्तान क्रिकेट टीम

सुपर-4 में भारत को हराने के बाद अब पाकिस्तान का अगला मुकाबला 7 सितंबर को अफगानिस्तान के खिलाफ और फिर 9 सितंबर को श्रीलंका के खिलाफ होगा। रविवार को खेले गये मुकाबले में भारत के खिलाफ मिली जीत के बाद पाकिस्तान के लिए फाइनल तक का सफर अब काफी आसान हो चुका है।