पाकिस्तान की जीत के बाद शाहिद अफरीदी ने भी खो दिया होश, कह गये नामुमकिन सी बात | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान की जीत के बाद शाहिद अफरीदी ने भी खो दिया होश, कह गये नामुमकिन सी बात 

पाकिस्तान की जीत के बाद शाहिद अफरीदी ने भी खो दिया होश, कह गये नामुमकिन सी बात
Photo Credit : Getty Images

चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच के बाद कई तरह के बयान सामने आ रहे हैं। इसमें अधिकतर पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी हैं। हालांकि इन खिलाड़ियों के अलावा भी तरह- तरह के बयान सामने आ रहे हैं। पाक टीम के शानदार प्रदर्शन के बाद लगभग सभी पाक खिलाड़ियों की सराहना कर रहे हैं। इसी सिलसिले में पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफ्रीदी का मानना है कि पाक विश्वकप 2019 का प्रबल दावेदार है।

पाक है 2019 विश्वकप का प्रबल दावेदार –

पाकिस्तान की जीत के बाद शाहिद अफरीदी ने भी खो दिया होश, कह गये नामुमकिन सी बात 1
Source- Google images

पाक की जीत के बाद पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफ्रीदी ने टीम की तारीफ की है और कहा, पाकिस्तान 2019 विश्वकप का प्रबल दावेदार है। पाकिस्तान ने जिस तरह से फाइनल में प्रदर्शन किया है उसे देखकर यह लगता है कि आने वाले समय में इससे भी ज्यादा बेहतर प्रदर्शन करेगा। पाक ने इस टूर्नामेंट में अपनी किसी भी गलती को दोहराया नहीं है। चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 पाकिस्तान के लिए बहुत ही अच्छा और यादगार रहा है। पाक खिलाड़ियों का प्रदर्शन प्रभावी रहा है।  विराट जीत के बाद खुश हुए रोहित शर्मा, लेकिन कोहली और युवराज को लेकर हुए भावुक और जीत के बाद किया ये भावुक ट्वीट

पाक क्रिकेट ट्रैक पर लौटा –

पाकिस्तान की जीत के बाद शाहिद अफरीदी ने भी खो दिया होश, कह गये नामुमकिन सी बात 2
Source- Getty images

पाक ने फाइनल में पहले बल्लेबाजी करते हुए अच्छा प्रदर्शन किया और फिर गेंदबाजी में भी जबर्दस्त प्रदर्शन रहा। इस बात का जिक्र करते हुए अफ्रीदी ने कहा, पाकिस्तान ने आखिरी बार 1992 में विश्वकप जीता था और अब लम्बे वक्त के बाद पाक ने चैम्पियंस ट्रॉफी में जीत हासिल की है। पाक के युवा खिलाड़ियों का प्रदर्शन देखकर मुझे यकीन हो गया है कि हमारी टीम ट्रैक पर लौट आयी है। इस मैच में खिलाड़ियों का जुनून एक दम साफ झलक रहा था।

 

टी-20 विश्वकप 2009 के यादें ताजा हुईं –

पाकिस्तान की जीत के बाद शाहिद अफरीदी ने भी खो दिया होश, कह गये नामुमकिन सी बात 3
Source- Google

पाकिस्तान ने 2009 में खेले गए टी-20 विश्वकप में जीत हासिल की थी। इस टूर्नामेंट में शाहिद अफ्रीदी पाक की तरफ से खेल रहे थे। अफ्रीदी ने इस टूर्नामेंट को याद करते हुए कहा, चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच को देखने के बाद मुझे 2009 में खेले गए टी-20 विश्वकप की याद आ गयी है। मैं खुद को भाग्यशाली समझता हूं कि उस टूर्नामेंट के फाइनल मैच में मैंने जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।  बांग्लादेश के खिलाफ मिली रोमांचक जीत के बाद भी इस पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने चैंपियंस ट्रॉफी के लिए अपनी टीम को बताया सबसे कमजोर

पाक टीम में होगा और सुधार –

पाकिस्तान की जीत के बाद शाहिद अफरीदी ने भी खो दिया होश, कह गये नामुमकिन सी बात 4
Source- Getty images

शाहिद अफ्रीदी का मानना है कि पाकिस्तानी टीम 2019 विश्वकप से पहले और ज्यादा मजबूत हो जायेगी। उन्होंने टीम के युवा खिलाड़िओं का जिक्र करते हुए कहा, पाकिस्तानी में कई युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। इन खिलाड़ियों के प्रदर्शन में अभी और ज्यादा सुधार आयेगा। 2019 से पहले पाक टीम खुद को पूरी तरह तैयार कर लेगी। इस टीम पर पूरे विश्व की नजर रहेगी। पाक टीम ने जीत के लिए 1992 के बाद 2009 तक का इंतजार किया है और अब 2017 में भी अच्छा प्रदर्शन रहा है।

Related posts