शाहिद आफरीदी ने खुद के लिए कई अच्छे खिलाड़ियों का करियर बर्बाद किया : इमरान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने लगाया शाहिद अफरीदी पर संगीन आरोप, कहा ‘अपने फायदे के लिए किया कई खिलाड़ियों का करियर बर्बाद’ 

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने लगाया शाहिद अफरीदी पर संगीन आरोप, कहा ‘अपने फायदे के लिए किया कई खिलाड़ियों का करियर बर्बाद’

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी इस समय चर्चा में बने हुए हैं. उनके चर्चा में रहने की वजह उनकी बल्लेबाजी या गेंदबाजी नहीं बल्क़ि उनकी खुद की लिखी हुई आत्मकथा है. शाहिद ने अपनी आत्मकथा का नाम ‘गेमचेंजर’ रखा है. जिसमें शाहिद ने कई विवाधित मुद्दे पर लिखा है. जिस कारण कई विवाद सामने आ रहे हैं.

इमरान फरहत ने की आफरीदी की आलोचना

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने लगाया शाहिद अफरीदी पर संगीन आरोप, कहा 'अपने फायदे के लिए किया कई खिलाड़ियों का करियर बर्बाद' 1

पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी इमरान फरहत ने शाहिद अफरीदी की आलोचना करते हुए ट्वीट किया और कहा कि

” शाहिद अफरीदी की इस नई किताब के बारे में मैंने अब तक जो कुछ भी सुना और पढ़ा है, उससे मैं पूरी तरह से शर्मिंदा हूं, कोई है जिसने अपनी उम्र के बारे में 20 साल तक झूठ बोला है, और अब पाकसाफ दिखने का फैसला करता है,और हमारे कुछ जीवित दिग्गजों पर आरोप लगाता है.”

उन्होंने और भी ट्वीट करके कहा कि

“मेरे पास इस बने हुए संत के बारे में बताने के लिए बहुत सी कहानियाँ हैं जिनके साथ हमें खेलने का आनंद मिला है. उन्हें यकीन है कि वो एक राजनेता बनने के लिए काफी प्रतिभाशाली हैं.”

कई खिलाड़ियों के करियर बर्बाद करने का लगाया आरोप

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने लगाया शाहिद अफरीदी पर संगीन आरोप, कहा 'अपने फायदे के लिए किया कई खिलाड़ियों का करियर बर्बाद' 2

इस खिलाड़ी ने और भी ट्वीट करके आगे कहा कि

“मेरे पास बताने के लिए बहुत कम कहानियाँ हैं और मैं उन सभी खिलाड़ियों से आग्रह करता हूं जिन्हें बहुत बड़ा नाम दिया गया है और जो बोलने के लिए शर्मिंदा है, और इस स्वार्थी खिलाड़ी के बारे में सच्चाई नहीं बताते हैं जिसने अपने अच्छे करियर के लिए कई युवा खिलाड़ियों का करियर बर्बाद कर दिया.”

अफरीदी ने अपनी किताब में कई राज खोले हैं. उन्होंने 2010 में हुए स्पॉट फिक्सिंग के बारे में बताया की उन्हें पहले से ही पता था की टीम में कुछ तो गड़बड़ है.

पूर्व खिलाड़ियों पर बरसे हैं अपनी किताब में अफरीदी

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने लगाया शाहिद अफरीदी पर संगीन आरोप, कहा 'अपने फायदे के लिए किया कई खिलाड़ियों का करियर बर्बाद' 3

शाहिद अफरीदी ने अपने किताब में पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी जावेद मियाँदाद को स्वार्थी खिलाड़ी बताया था. इसके साथ ही आफरीदी भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर के बारें में कुछ लिखा है जिस पर विवाद हो रहा है.

यहाँ देखें ट्वीट

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts