शाहिद अफरीदी ने धोनी के संन्याश लेने पर कह दी ये बड़ी बात, रमीज राजा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शाहिद अफरीदी ने कहा अगर विश्वकप 2019 में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हुआ ये खिलाड़ी तो भारत के लिए होगा मुश्किल 

शाहिद अफरीदी ने कहा अगर विश्वकप 2019 में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हुआ ये खिलाड़ी तो भारत के लिए होगा मुश्किल

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टी 20 श्रृंखला का हिस्सा नहीं हैं. क्योंकि ऋषभ पंत को भविष्य का विकेटकीपर बल्लेबाज देखा जा रहा है.भारत के इस पूर्व कप्तान ने, तीन आईसीसी खिताब – 2007 में आईसीसी विश्व टी -20 खिताब, 2011 में आईसीसी विश्व कप और 2013 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी सहित देश के लिए कई पुरस्कार लाए हैं.

उनका खराब फॉर्म लगातार चर्चा बना हुआ है. अब पाकिस्तान के दो दिग्गज खिलाड़ी रमीज राजा और शाहिद अफरीदी ने इस खिलाड़ी के बारे में अपनी राय व्यक्त की है.

शाहिद अफरीदी ने कहा अगर विश्वकप 2019 में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हुआ ये खिलाड़ी तो भारत के लिए होगा मुश्किल 1

15 साल धोनी ने भारतीय टीम को बहुत कुछ दिया है

टाइम्स नाउ के साथ एक विशेष बातचीत में, रमीज राजा ने कहा, इस खिलाड़ी ने पिछले 15 साल भारत को बहुत कुछ दिया है.उम्र बढ़ने और धोनी ने अपनी तेज शॉट मारने की क्षमता खोने के साथ, प्रबंधन ने पंत को टी 20 में टीम के साथ ना जोड़ने का फैसला लिया.अब तक वह काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है.

वह भारतीय टीम में निरंतर है और इंग्लैंड में 2019 विश्वकप खेलने की उम्मीद है.

शाहिद अफरीदी ने कहा अगर विश्वकप 2019 में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हुआ ये खिलाड़ी तो भारत के लिए होगा मुश्किल 2

शाहिद अफरीदी ने कहा 

पाकिस्तान के एक और पूर्व कप्तान अफरीदी ने धोनी के खिलाफ काफी अंतरराष्ट्रीय मैच खेला है. उन्होंने कहा मेरा यह विचार है कि इंग्लैंड में अगले विश्व कप को ध्यान में रखते हुए भारतीय टीम में एमएस धोनी की उपस्थिति बहुत महत्वपूर्ण है. उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वर्षों में एमएस धोनी का योगदान अतुलनीय है और भारतीय टीम में उनकी उपस्थिति अगले विश्व कप में उनकी संभावनाओं को बेहतर करेगी.

शाहिद अफरीदी ने कहा अगर विश्वकप 2019 में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हुआ ये खिलाड़ी तो भारत के लिए होगा मुश्किल 3

अफरीदी ने कहा, “धोनी ने टीम इंडिया के लिए जो किया है वो कोई भी नहीं कर सकता है और किसी को भी उसे रिटायर होने के बारे में बताने का अधिकार नहीं है. 201 9 धोनी को भारत के अच्छे अवसर होने की जरूरत है”

वहीं, भारत-पाक क्रिकेट संबंधों को लेकर अफरीदी ने एक बार फिर अपनी राय सामने रखने में कोई गुरेज नहीं किया. उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं समझ आता कि दो सरकारों के बीच क्रिकेट को क्यों पिसना पड़ता है.अगर दोनों देशों के बीच किसी चीज से संबंध बेहतर हो सकते हैं तो वो क्रिकेट ही है. इसको राजनीति से दूर रखना होगा.’

शाहिद अफरीदी ने कहा अगर विश्वकप 2019 में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हुआ ये खिलाड़ी तो भारत के लिए होगा मुश्किल 4

रमीज राजा ने भारत-ऑस्ट्रेलिया स्लेजिंग पर दिया बयान

एक और पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज रमीज राजा ने भी मौजूदा भारत-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट सीरीज में स्लेजिंग पर चर्चा के दौरान कहा, ‘भारत-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट सीरीज स्लेजिंग (छींटाकशी) के बिना हो नहीं सकती.लंबे समय के बाद लग रहा है कि ये भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में रौंदने का दम रखती है.’बता दें, ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारत की वनडे टीम का चयन नहीं हुआ है. और ऐसे कयास लगाएं जा रहे हैं की धोनी टीम में होंगे. विश्व कप को देखते हुए इस खिलाड़ी को एक ,मौका देना चाहिए.

शाहिद अफरीदी ने कहा अगर विश्वकप 2019 में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हुआ ये खिलाड़ी तो भारत के लिए होगा मुश्किल 5

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें. 

Related posts

Leave a Reply