फिर बौखलाए शाहिद अफरीदी कहा, आईपीएल टीमें देती हैं खिलाड़ियों को धमकी

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

WATCH : फिर बौखलाए शाहिद अफरीदी कहा, आईपीएल टीमें देती हैं खिलाड़ियों को धमकी 

WATCH : फिर बौखलाए शाहिद अफरीदी कहा, आईपीएल टीमें देती हैं खिलाड़ियों को धमकी

27 सितंबर से 9 अक्टूबर तक श्रीलंकाई टीम पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की वनडे और तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलने वाली है. यह वनडे और टी-20 सीरीज पाकिस्तान की धरती पर होगी. वनडे जहां कराची में खेले जायेंगे. वहीं टी-20 मैच लाहौरे में खेले जाने वाले हैं. इस वनडे और टी-20 सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम का ऐलान हो गया है, लेकिन टीम में कई सीनियर खिलाड़ियों ने पाकिस्तान के इस दौरे पर जाने से मना कर दिया है.

मलिंगा सहित कई दिग्गज खिलाड़ियों ने पाकिस्तान जाने से किया मना

बता दें, कि पाकिस्तान के इस दौरे पर लसिथ मलिंगा, कुसल मेंडिस, निरोशन डिकवैला, एंजोला मैथ्यूज, दिनेश चांदिमल, थिसारा परेरा जैसे सीनियर खिलाड़ियों ने जाने से मना कर दिया था. अधिकतर युवा खिलाड़ियों को ही श्रीलंका की टीम ने इस पाकिस्तान के दौरे पर भेजा है. लसिथ मलिंगा की जगह टी-20 टीम की कप्तानी दसून शनाका को दी गई है.

अफरीदी ने आईपीएल फ्रेंचाइजीयों को ठहराया जिम्मेदार

पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से खबर आई है, कि शाहिद अफरीदी ने अपने एक बयान में कहा, “श्रीलंकाई खिलाड़ी आईपीएल फ्रेंचाइजी से दबाव में हैं. मैंने पिछली बार श्रीलंका खिलाड़ियों से बात की थी, जब उनसे पाकिस्तान में आने और पीएसएल में खेलने की मेरी बात हुई, तो उन्होंने कहा कि वे आना चाहते थे, लेकिन आईपीएल के लोगों का कहना है कि अगर आप पाकिस्तान जाते हैं. हम आपको अनुबंध नहीं देंगे “

 

हमले के बाद से सिर्फ ये टीमों ने किया है पाकिस्तान का दौरा

लाहौर में हुए आतंकवादी हमले के बाद सिर्फ तीन ही टीमें ऐसी थी, जो पाकिस्तान में उसके बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने गई है. एक बार साल 2015 में जिम्बाब्वे की टीम ने पाकिस्तान का दौरा किया.

वही साल 2017 में श्रीलंकाई टीम एक टी-20 मैच खेलने पाकिस्तान गई थी. वहीं आईसीसी की विश्व एकादश टीम ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान का दौरा किया था.

पाकिस्तान की टीम ने शानदार खेल दिखाते हुए आईसीसी विश्व एकादश को 2-1 से हरा दिया था. वहीं श्रीलंका के खिलाफ भी एकमात्र टी-20 मैच को जीत लिया था. जिम्बाब्वे के खिलाफ भी उसने आसानी से सीरीज को जीत लिया था.

Related posts