शाहिद अफरीदी का ऐलान, कश्मीरियों के समर्थन में 6 सितंबर को करेंगे एलओसी का दौरा 1

जब से भारत सरकार ने जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया है. उसके बाद से पाकिस्तान के लोग और उनकी सरकार पागल हो गयी है और अजीबोगरीब बयान दे रही है. इस मौके पर पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद आफरीदी ने पाकिस्तान के लोगो को कश्मीर के प्रति प्रेम दिखाने की गुहार लगा रहे हैं.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने लोगो से की अपील

शाहिद आफरीदी

अनुच्छेद 370 हटने के बाद पाकिस्तान के देश का माहौल बहुत खराब हो गया है. अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने देश के लोगो से अपील की है और कहा कि

” हमारे देश के सभी लोग शुक्रवार को 12 बजे से 12:30 बजे तक अपने घरो से निकले और एक जगह अपना काम छोड़कर खड़े हो. इससे कश्मीर के लोगो को संदेश जाएगा की हम उन लोगो के साथ खड़ें हैं.”

प्रधानमंत्री के इस तरह की गुहार लगाने के बाद पाकिस्तान के कई स्टार अब उनका साथ देने को तैयार हो गए हैं और वो लोग भी सोशल मीडिया के जरिये लोगो से गुहार लगा रहे हैं.

शाहिद आफरीदी ने भी दिया अपने प्रधानमंत्री का साथ

शाहिद अफरीदी का ऐलान, कश्मीरियों के समर्थन में 6 सितंबर को करेंगे एलओसी का दौरा 2

पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद आफरीदी इस मामले में बहुत दिनों से कुछ ना कुछ बोल रहे हैं. अब उन्होने अपने प्रधानमंत्री का साथ देते हुए एक पोस्ट में कहा है कि

” चलिये प्रधानमंत्री के एक घंटे कश्मीर के लिए अभियान पर साथ देते हैं. मैं मजार ए कुयेद पर शुक्रवार को 12 बजे आ रहा हूँ. कश्मीर के भाइयों के प्रति संवेदना प्रकट करने के लिए आप लोग भी मेरे साथ आयें. 6 सितंबर को मैं शहीद के घर जाऊंगा. जल्द ही मैं एलओसी पर भी जाऊंगा.”

कश्मीर मुद्दे पर लगातार अपनी राय रख रहे हैं शाहिद आफरीदी

शाहिद अफरीदी का ऐलान, कश्मीरियों के समर्थन में 6 सितंबर को करेंगे एलओसी का दौरा 3

भारत सरकार के कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद से ही शाहिद आफरीदी अपनी राय रख रहे हैं. पहले शाहिद आफरीदी ने इस मामले को यूएन में ले जाने की बात कर रहे थे. आफरीदी जिस तरह से कश्मीर मुद्दे पर बोल रहे हैं, उससे एक बात साफ नजर आती है की वो जल्द ही राजनीति में अपना हाथ आजमा सकते है.