VIDEO: जीत की ख़ुशी में शाहिद अफरीदी ने तोड़ दी सारी मर्यादाएं, महिला अंपायर को जबर्दस्ती गले लगाने की कोशिश, वीडियो वायरल 1

शाहिद अफरीदी: 10 मार्च यानि शुक्रवार को लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 की शुरुआत हो गयी है. इस लीग में तीन टीमें हिस्सा ले रही है. लीग का पहला मुकाबला इंडिया महाराज और एशिया लायंस के बीच में था. यह मुकाबला दोहा के वेस्ट एंड पार्क में खेला गया था. इस मैच में शाहिद अफरीदी की कप्तानी में एशिया लायंस की टीम ने इंडिया महाराजा को 9 रन से मात दी.

गौतम गंभीर ने शानदार अर्धशतक जमाया लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिलवा सके. ऐसे में मैच के खत्म होने के बाद शाहिद अफरीदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो महिला अंपायर को गले लगाने की कोशिश करते नजर आ रहे है.

शाहिद अफरीदी ने अंपायर को लगाया गले?

शाहिद अफरीदी

कल रात लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 का पहला मुकाबला इंडिया महाराज और एशिया लायंस के बीच खेला गया था. इस मुकाबले में एशिया लायंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया. इसके बाद मिस्बाह की अच्छी बल्लेबाज़ की वजह से टीम ने 165 का अच्छा स्कोर बनाया. जिसके बाद गौतम गंभीर के अर्धशतक के बावजूद टीम इंडिया महाराज हार को नहीं टाल सही और 9 रन से मैच को गँवा दिया.

इस मैच में जब शाहिद अफरीदी  को जीत मिली तो उन्होंने खुश होकर क्रिकेट से राजनीति को दूर रखते हुए हरभजन सिंह को गले लगाया. इसके बाद वो अंपायर को भी गले लगाने के लिए वो आगे बढे लेकिन उन्हें एक दम एहसास हुआ की वो एक महिला अंपायर है तो उन्होंने अपने आप को रोकते हुए उनसे सिर्फ हाथ मिलाया उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो

एशिया लायंस को मिली शानदार जीत

VIDEO: जीत की ख़ुशी में शाहिद अफरीदी ने तोड़ दी सारी मर्यादाएं, महिला अंपायर को जबर्दस्ती गले लगाने की कोशिश, वीडियो वायरल 2

एशिया लायंस और इंडिया महाराजा के बीच खेले गये ,मुकाबला में टॉस जीत कर शाहिद अफरीदी ने पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया. इसके बाद सलामी बल्लेबाज़ के तौर पर दिलशान और थरंगा पारी की शुरुआत करने आये लेकिन दिलशान 5 रन बनाकर आउट हो गये. इसके बाद नंबर 4 पर मिस्बाह पर ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए 73 रन की पारी खेली और टीम को 165 रन तक पहुँचाया.

इंडिया महाराज की 166 रन के लक्ष्य का पीछा करने की शुरुआत काफी खराब रही. रोबिन बिना खाता खोले आउट हो गये. कप्तान गौतम गंभीर ने 54 रन की शानदार पारी खेली. लेकिन उन्हें कोई ख़ास साथ नहीं मिल सका जिसकी वजह से टीम 20 ओवर में सिर्फ 156 रन ही बना सकी. टीम 9 रन से मुकाबले को हार गयी.