महानायक अमिताभ बच्चन के परिवार पर आया कोरोना का महासंकट, शाहिद अफरीदी ने कह दी ये बात 1

दुनियाभर में इन दिनों जानलेवा बीमारी बन चुकी कोरोना का कहर जारी है। कोरोना वायरस ने पिछले करीब 8 महीनों से पूरे विश्व भर में जबरदस्त प्रचंड रूप दिखाया है। जिसके आगोश में एक के बाद एक लोगों के साथ ही ये आंकड़ा करोड़ से ज्यादा में पहुंच चुका है। इस समय भारत में तो कोरोना वायरस ने अब एक विकराल रूप धारण कर लिया है।

महानायक के परिवार पर कोरोना का महा संकट

कोरोना वायरस ने तो भारत में ऐसा रूप अख्तियार कर लिया है जिसमें अब हर रोज हजारों की संख्या में कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं। इसी के बीच बॉलीवुड जगत में भी शनिवार और रविवार का दिन भारी पड़ा है।

महानायक अमिताभ बच्चन के परिवार पर आया कोरोना का महासंकट, शाहिद अफरीदी ने कह दी ये बात 2

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार पर शनि ऐसा भारी रहा कि शनिवार के बाद परिवार में एक के बाद एक चार लोग संक्रमित हो चुके हैं। शनिवार देर रात को अमिताभ बच्चन और उनके बेटे एक्टर अभिषेक बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

देशभर में हो रही है बच्चन परिवार के जल्द स्वस्थ होने की कामना

दशकों तक एक से एक जबरदस्त फिल्म देने वाले भारतीय सिनेमा जगत के सबसे बड़े और दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की शनिवार को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब रविवार उनकी पुत्र वधु और एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय के साथ ही पोती आराध्या में भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

महानायक अमिताभ बच्चन के परिवार पर आया कोरोना का महासंकट, शाहिद अफरीदी ने कह दी ये बात 3

इस तरह से बच्चन परिवार पर एक जबरदस्त कोरोना संकट आ खड़ा हुआ है। पहले अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन जिसके बाद अगले दिन ऐश्वर्या रॉय और आराध्या में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद देशभर में उनके लिए प्रार्थनाएं हो रही हैं। हालांकि रविवार को जया बच्चन की रिपोर्ट फिर से नेगेटिव आयी है।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने भी मांगी महानायक के लिए दुआएं

बच्चप परिवार पर आए इस संकट के बाद देशभर ही नहीं बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से भी दुआएं निकलकर आ रही हैं जहां से इनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना की जा रही है। इसमें शोएब अख्तर के बाद अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट शाहिद अफरीदी और रमीज राजा ने भी अमिताभ बच्चन को लेकर जल्द स्वस्थ होने की कामना ट्वीटर के जरिए की है।

रमीज राजा ने ट्विट में वीडियो शेयर  कर लिखा कि कला सीमाओं को पार करती है। अमिताब बच्चन को जल्द ठीक होने के लिए मेरी शुभकामनाएं। वो नमक हलाल के एक फेमस डॉयलॉग के एक राजा परिवार के करीब रहे।

इसके अलावा शाहिद अफरीदी ने लिखा कि “बिग-बी और जूनियर बच्चन को जल्द ठीक होने के लिए शुभकामनाएं।”