शाहिद कपूर से पूछा गया विराट-धोनी कौन है बेहतर? मिला ये जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शाहिद कपूर से पूछा गया विराट-धोनी में कौन है पसंदीदा? अभिनेता के जवाब ने जीत लिया सबका दिल 

शाहिद कपूर से पूछा गया विराट-धोनी में कौन है पसंदीदा? अभिनेता के जवाब ने जीत लिया सबका दिल

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर भी इन दिनों कोरोना वायरस के चलते घर पर परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. शाहिद की क्रिकेट के लिए दीवानगी के बारे में तो आप सभी जानते हैं. शाहिद की फिल्म जर्सी जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी. मगर मौजूदा वक्त में तो सभी फिल्मों की शूटिंग को रोक दिया गया है. अब इस बीच सोशल मीडिया पर जब शाहिद से महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया तो उन्होंने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया.

विराट-धोनी कौन है पसंदीदा ?

खिलाड़ियों के बीच तुलना करना स्वाभाविक है. इसी बीच अब एक ट्विटर यूजर ने अपने शाहिद कपूर से सवाल पूछते हुए ट्वीट किया. लाइव चैट के दौरान शाहिद से पूछा गया कि महेंद्र सिंह धोनी या विराट कोहली इसमें से उनका पसंदीदा कौन है?  इस सवाल को बड़े-बड़े सूरमां भी टालते नजर आते हैं. लेकिन शाहिद ने जो जवाब दिया वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है. असल में इस सवाल का जवाब देते हुए शाहिद ने लिखा- मम्मी या पापा.

कोरोना वायरस के चलते जर्सी की रिलीज हुई स्थगित

शाहिद कपूर की लास्ट फिल्म कबीर सिंह ने काफी अच्छी कमाई की थी. इसके बाद पिछले लगभग एक साल से जर्सी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. असल में शाहिद साउथ की फिल्म जर्सी की रीमेक में काम कर रहे हैं. इस फिल्म की कहानी एक रणजी खिलाड़ी पर आधारित है जो 42 साल की उम्र तक क्रिकेट के मैदान परर प्रदर्शन करता है और वहीं दम तोड़ देता है. हालांकि ये फिल्म किसी रीयल स्टोरी पर निर्भर नहीं करती है.

विराट और धोनी हैं शानदार खिलाड़ी

शाहिद कपूर से पूछा गया विराट-धोनी में कौन है पसंदीदा? अभिनेता के जवाब ने जीत लिया सबका दिल 1

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भारत को 3 आईसीसी खिताब जिताए हैं. माही की कप्तानी में भारत ने 2007 आईसीसी टी20 विश्व कप , 2011 आईसीसी विश्व कप और 2013 चैंपियंस ट्रॉफी जीती. हालांकि अब लगभग 8 महीने से माही टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं मगर अब तक उन्होंने संन्यास का ऐलान नहीं किया है. बताते चलें, माही ने आईसीसी विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में आखिरी बार टीम इंडिया की जर्सी पहनी थी.

इसके अलावा यदि विराट कोहली की बात करें, तो कोहली मौजूदा वक्त में विश्व क्रिकेट में राज कर रहे हैं. कोहली को रन मशीन के नाम से जाने जाते हैं. तीनों फॉर्मेट्स में विराट ने क्रिकेट इतिहास में बड़े-बड़े रिकॉर्ड्स अपने नाम किए हैं.

Related posts