24 घंटे जागकर शाहरुख़ खान ने दिलाई टीम को जीत, केकेआर हुई प्ले ऑफ़ में शामिल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

केकेआर को प्ले ऑफ में पहुँचाने के लिए शाहरुख खान ने मैच से पहले 24 घंटे किया कुछ ऐसा जानकर होगी हैरानी 

केकेआर को प्ले ऑफ में पहुँचाने के लिए शाहरुख खान ने मैच से पहले 24 घंटे किया कुछ ऐसा जानकर होगी हैरानी

कोलकाता नाईटराइडर्स के मालिक शाहरुख़ खान टीम की जीत देखने के लिए पिछले 24 घंटे से सोये नहीं. लेकिन कल जब टीम ने आईपीएल की नंबर 1 टीम सनराइजर्स हैदराबाद को हरा दिया, तो उसके बाद किंग खान ख़ुशी से झूम उठे.

आपको बता दें कि, कोलकाता ने इस जीत के साथ ही प्ले ऑफ़ में ग्रैंड एंट्री की है और अब आगे आने वाले मैच और भी दिलचस्प होने वाले हैं.

तो वहीं कल टीम की जीत के बाद शाहरुख़ गदगद हो उठे और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खास ट्विट किया और अपने खिलाड़ियों को बधाई दी.

Shahrukh khan impressed with Prasidh and captain karthik, see tweet
BCCI CREDIT

कल आईपीएल का सबसे रोमांचक मुकाबला देखने को मिला, जिसमे कोलकाता नाईटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद का आमना-सामना हुआ. इस मुकाबले में कोलकाता के खिलाड़ियों ने हैदराबाद के गेंदबाजों को जमकर धोया और उनकी क्लास लगाई. साथ ही इस जीत के बाद केकेआर के मालिक शाहरुख़ खान ख़ुशी से झूम उठे.

जी हां, यह हम नहीं कह रहे हैं खुद किंग खान ने सोशल मीडिया पर एक खास ट्विट कर इस बात की जानकरी दी है. गौरतलब है कि, कल राजीव गांधी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में किसी को यकीन नहीं था कि हैदराबाद हार जाएगी.

बहरहाल कोलकाता को प्ले ऑफ़ में जगह मिली और उन्होंने धमाकेदार एंट्री की. इस जीत के बाद शाहरुख़ खान ने ट्विट कर अपने स्टार खिलाड़ी क्रिस लीन, कप्तान दिनेश कार्तिक और गेंदबाज प्रसिध कृष्णा को बधाई दी.

शाहरुख़ ने ट्विट किया “24 घंटे से खिलाड़ियों के चहरे पर यह मुस्कान देखने के लिए सोया नहीं और अब जीत के बाद नीदं नहीं आएगी.” 

Shahrukh khan impressed with Prasidh and captain karthik, see tweet

गौरतलब ही कि, कल के मुकाबले में प्रासिध कृष्णा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 30 रन देकर 4 विकेट झटके और टीम को जबरदस्त सफलता दिलाई. इस जीत के साथ ही कोलकाता ने प्ले ऑफ़ में खूबसूरत अंदाज में एंट्री की और अब आईपीएल की ट्रोफी के करीब पहुंचे हैं. तो अब शाहरुख़ खान टीम के प्ले ऑफ़ में शामिल होने से काफी खुश हुए हैं और मैदान में आगे आने वाले मैच में चीयर करते नजर आयेंगे.

Related posts

Leave a Reply