शाहरुख खान पहुंचे आईपीएल के मीटिंग में, कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर बोले 1

कोरोना वायरस का प्रभाव अब बढ़ता हुआ जा रहा है. जिसका असर क्रिकेट पर भी बहुत ज्यादा पड़ रहा है. 29 मार्च से शुरू होने वाली टी20 लीग आईपीएल को अब 15 अप्रैल तक बढ़ा दिया गया है. अब सभी आईपीएल फ्रेंचाइजी, बीसीसीआई के अधिकारियों और आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के द्वारा साथ बैठकर मीटिंग की जा रही है. जिसमें शाहरुख खान भी शामिल हुए.

शाहरुख़ खान पहुंचे आईपीएल के मीटिंग में

शाहरुख़ खान

भारत में अब तक कोरोना वायरस के 74 मरीज हो चुके हैं. जिसके कारण बीसीसीआई ने आईपीएल 2020 को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. हालाँकि जिसके बारें में बहुत ज्यादा चर्चा चल रही है. आज बीसीसीआई ने सभी आईपीएल फ्रेंचाइजी के मालिकों को मिलाकर एक मीटिंग मुंबई में की है. जिसमें शाहरुख खान भी पहुंचे जो कोलकाता नाईट राइडर्स टीम के मालिक है. मीटिंग में जाने से पहले शाहरुख खान ने मीटिंग में जाने से पहले सोशल मीडिया पर बोलते हुए कहा कि

” मैदान के बाहर अन्य सभी आईपीएल फ्रेंचाइजी से मिलना अच्छा अनुभव है. हम बीसीसीआई और आईपीएल गवर्निग काउंसिल से मिलकर बात करने वाले हैं. हम बताना चाहते थे की हम क्या महसूस कर रहे हैं. दर्शको को, खिलाड़ियों का प्रबंधन और शहरो की सुरक्षा बहुत ज्यादा अहम है.”

शाहरुख खान पहुंचे आईपीएल के मीटिंग में, कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर बोले 2

सरकार पर लगी हुई हैं सभी की नजरें कहा शाहरुख़ खान ने

शाहरुख़ खान

अब तक भारत की सरकार ने इस मामले को अच्छे से संभाला है. भारत में अब तक मात्र 2 लोगो की मौत हुई है. जबकि 84 मरीज हैं. सरकार इसे फैलने से रोक रही है. अब आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाईट राइडर्स के मालिक और बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने इस मामले में बोलते हुए कहा कि

” हम स्वास्थ्य एजेंसी और सरकार के बनाये गये नियमों का पालन करें. उम्मीद है की वायरस जल्द ही फैलना कम जो जायेगा और शो लगातार आगे बढ़ पायेगा. बीसीसीआई और फ्रेंचाइजी के लोगो की नजरें परिस्थिति पर लगी हुई है. हमारी नजरें सरकार पर पड़ी हुई है. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखे और साफ़ सफाई को अच्छे से बनाये रखे.”

आईपीएल से वापसी कर सकते हैं दिग्गज खिलाड़ी

शाहरुख खान पहुंचे आईपीएल के मीटिंग में, कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर बोले 3

अबकी बार का आईपीएल इस लिए भी फैन्स के लिए खास होने वाला है क्योंकि लंबे समय के बाद महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट खेलते हुए नजर आयेंगे. चोट के बाद रोहित शर्मा भी इसी लीग से वापसी करेंगे. उसके अलावा एबी डिविलियर्स और सुरेश रैना जैसे खिलाड़ी भी अब खेलते हुए नजर आने वाले हैं. लेकिन उसके लिए सरकार को कोरोना वायरस फैलने से रोकना होगा. अब आईपीएल 15 अप्रैल  के बाद से खेला जाना है.