पंजाब किंग्स में शामिल होने के बाद शाहरुख खान ने पंजाब के खिलाफ मचाया धमाल 1

आईपीएल 2021 की नीलामी के दौरान पंजाब किंग्स टीम ने भारत के घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु के लिए खेलने वाले स्टार बल्लेबाज शाहरुख खान को अपनी टीम का हिस्सा बनाया था। शाहरुख खान एक ऐसे बल्लेबाज हैं जो अपने शानदार बल्लेबाजी के बदौलत अपनी टीम को मैच फिनिश करके दे सकते हैं। शाहरुख खान ने आईपीएल में पंजाब किंग्स टीम में शामिल होने के अगले ही दिन कमाल कर दिया।

शाहरुख खान ने मचाया धमाल

पंजाब किंग्स में शामिल होने के बाद शाहरुख खान ने पंजाब के खिलाफ मचाया धमाल 2

आईपीएल की नीलामी मे पंजाब किंग्स में शामिल होने के लगभग 2 दिन बाद शाहरुख ने पंजाब के खिलाफ विजय हज़ारे ट्रॉफी में धमाल मचा दिया। उन्होंने तमिलनाडु की ओर से खेलते हुए शानदार बल्लेबाजी करते हुए पंजाब के खिलाफ मैच में धमाल मचा दिया।

अगर उनके प्रदर्शन पर नजर डाले तो उन्होंने मैच के दौरान फिनिशर की भूमिका निभाई। हाल ही में खेली गई सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में एक शानदार फिनिशर की भूमिका निभाते हुए चर्चा बटोरी थी, जिसके बाद पंजाब की टीम ने उन्हें आईपीएल नीलामी में खरीदा पंजाब किंग्स में शामिल होते ही शाहरुख ने यह साबित कर दिया कि वह इतने बेहतरीन खिलाड़ी क्यों हैं।

पंजाब के खिलाफ बने फिनिशर

पंजाब किंग्स में शामिल होने के बाद शाहरुख खान ने पंजाब के खिलाफ मचाया धमाल 3

भारत के घरेलू क्रिकेट में जारी विजय हजारे ट्रॉफी में तमिलनाडु और पंजाब के बीच खेले गए मैच के दौरान स्टार क्रिकेटर शाहरुख से जबरदस्त बल्लेबाजी प्रदर्शन का नजारा देखने को मिला। जिसमें उन्होंने अपने शानदार बल्लेबाजी की बदौलत तमिलनाडु को मैच फिनिश करके दिया और उनकी टीम को जीत भी मिली।

तमिलनाडु के लिए खेलने मैदान पर उतरे तो उन्होंने 7 चौके और 1 छक्के के बदौलत 36 गेंद पर 55 रनों की पारी खेली। अगर उनके बल्लेबाजी प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने मैच फिनिश करके यह दिखा दिया की पंजाब द्वारा उनपर खर्च की गई राशि एक अच्छी डील साबित हो सकती है।

आईपीएल में महंगे बिके शाहरुख खान

शाहरुख खान

आईपीएल 2021 की नीलामी के दौरान पंजाब की ने शाहरुख खान को 5.20 करोड़ में अपनी टीम का हिस्सा बनाया था। पंजाब किंग्स टीम को उम्मीद होगी कि शाहरुख आईपीएल में शाहरुख खान टीम के लिए संकतमोचक की भूमिका निभाएंगे। अगर वह अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हैं तो टीम के लिए आईपीएल का सफर काफी आसान हो सकता है।