टीम KKR का ड्रामा देख हैरान हुए शाहरुख, दे डाली क्रिकेट छोड़ने की धमकी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2018: शाहरुख खान ने KKR से क्यों कहा तुम एक्टिंग छोड़ दो और मै क्रिकेट 

IPL 2018: शाहरुख खान ने KKR से क्यों कहा तुम एक्टिंग छोड़ दो और मै क्रिकेट
फोटो क्रेडिट-गूगल

19 मई को केकेआर का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। किंग्स इलेवन पंजाब की लगातार हार से कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए राह आसान हो गई है। केकेआर का प्लेऑफ में पहुंचना लगभग-लगभग तय हैं। केकेआर ने पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को हराया था।

हालांकि इन दिनों केकेआर की चर्चा जोरों पर हैं। उसकी वजह क्रिकेट मैच नहीं है बल्कि शाहरूख खान का ट्वीट और एक वीडियो है,जो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर धमाल मचाए हुए है। यह वीडियो शाहरूख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिली के लिए शूट किया गया।

क्रिकेट छोड़ देंगे शाहरूख!

IPL 2018: शाहरुख खान ने KKR से क्यों कहा तुम एक्टिंग छोड़ दो और मै क्रिकेट 1
फोटो क्रेडिट-गूगल

अभिनेता शाहरूख खान ने क्रिकेट छोड़ने को लेकर एक बड़ा बयान दिया। हालांकि आप इसे गंभीरता से ना लें। क्योंकि किंग खान ने इसे महज मजाक के रूप में कहा है। अपनी टीम केकेआर का एक वीडियो शेयर करते हुए शाहरूख खान ने ट्वीट किया कि,

”जितना मैं अपनी टीम से प्यार करता हूं,यह एक तरह की डील है। मैं आपके लिए क्रिकेट छोड़ देता हूं और आप मेरे लिए एक्टिंग छोड़ दें। हां,हां।”

वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

IPL 2018: शाहरुख खान ने KKR से क्यों कहा तुम एक्टिंग छोड़ दो और मै क्रिकेट 2
फोटो क्रेडिट-गूगल

केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने जो वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट में शेयर किया है उसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाओगे। बेहद शानदार ये वीडियो मस्ती से भरपूर है। वीडियो में केकेआर के कई खिलाड़ी शाहरूख खान के फिल्म के डॉयलॉग बोलते नजर आएंगे। हालांकि इस दौरान वो ़डॉयलॉग नहीं बोल पाते हैं। कुछ प्रयास के बाद कुछ खिलाड़ियों ने अपना टास्क कम्पलीट किया।

क्रिस लिन और नरेन बोले डॉयलाग

IPL 2018: शाहरुख खान ने KKR से क्यों कहा तुम एक्टिंग छोड़ दो और मै क्रिकेट 3
फोटो क्रेडिट-गूगल

केकेआर के बल्लेबाज क्रिस लिन शाहरूख खान की फिल्म रईस का एक डॉयलाग बोल रहे थे। लेकिन वो सही तरीके से नहीं बोल पाए। हालांकि दो बार में उन्होंने अपना डॉयलॉग जरूर कम्पलीट किया। लेकिन यह वाकया देख आप अपने आपको ठहाके लगाने से नहीं रोक पाओगे। सुनील नरेन ने फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस का ‘डॉयलाग डोंट अंडरस्टीमेट द पवार ऑफ कॉमन मैन’ बोल रहे थे। तीसरे प्रयास में नरेन ने अपना टास्क कम्पलीट किया।

क्रिकेट से बड़ा कोई धर्म नहीं

IPL 2018: शाहरुख खान ने KKR से क्यों कहा तुम एक्टिंग छोड़ दो और मै क्रिकेट 4
फोटो क्रेडिट-गूगल

फिल्म रईस का एक डॉयलाग शायद आपको याद ही होगा ‘कोई धंधा छोटा नहीं होता और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता’। इसी डॉयलाग को कॉपी करते हुए केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि,कोई मैच छोटा या बड़ा नहीं होता और क्रिकेट से बड़ा कोई धर्म नहीं होता। दिनेश कार्तिक के अलावा पीयूष चावला,शुभमन गिल,शिवम मावी ने भी अपनी एक्टिंग दिखाई। रॉबिन उथप्पा ने फिल्म दिलवाले का डॉयलाग बोला।

यहां देखे वीडियोः

 

 

Related posts

Leave a Reply