शाहरुख़ खान की टीम ने 6 विकेट से जीत हासिल कर बनाई क्वालीफायर-2 में जगह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सीपीएल : शाहरुख़ खान की टीम ने 6 विकेट से जीत हासिल कर बनाई क्वालीफायर-2 में जगह 

सीपीएल : शाहरुख़ खान की टीम ने 6 विकेट से जीत हासिल कर बनाई क्वालीफायर-2 में जगह

इनदिनों वेस्टइंडीज की धरती पर कैरेबियन प्रीमियर लीग खेला जा रहा है. जिसमे देश-विदेश के कई दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं. बता दें, कि इस प्रतियोगिता का एलिमिनेटर मुकाबला 6 अक्टूबर को गयाना क्रिकेट स्टेडियम में शाहरुख़ खान की मालिकाना हक़ वाली टीम त्रिनिबागों नाईट राइडर्स और कार्लोस ब्रैथवेट की कप्तानी वाली सेंटी किट्स के बीच खेला गया. इस मैच को नाईट राइडर्स ने जीत क्वालीफायर-2 में अपनी जगह बना ली है.

सेंट किट्स बना पाई मात्र 125 रन

सीपीएल : शाहरुख़ खान की टीम ने 6 विकेट से जीत हासिल कर बनाई क्वालीफायर-2 में जगह 1

इस मैच का टॉस त्रिनिबागों नाईट राइडर्स ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. सेंट किट्स की शुरूआत खराब रही टीम के ओपनर बल्लेबाज मोहम्मद हफीज (11 रन) टीम के मात्र 22 रन के स्कोर पर ही आउट हो गए थे. इसके बाद  30 रन तक  सेंट किट्स की टीम अपने 3 विकेट गवा चुकी थी, लेकिन चौथे विकेट के लिए लौरी इवेंस और देवोन थामस ने 51 रन की एक साझेदारी की थी.

हालांकि, जैसे यह साझेदारी टूटी सेंट किट्स की पारी एक बार फिर लड़खड़ाने लगी और त्रिनिबागों नाईट राइडर्स की शानदार गेंदबाजी के आगे निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर मात्र 125 रन ही बना पाई.

सेंट किट्स के लिए सबसे ज्यादा 47 गेंदों पर 55 रन की पारी लौरी इवेंस ने खेली. वहीं त्रिनिबागों नाईट राइडर्स के लिए क्रिस जोर्डन ने अपने 4 ओवर में 30 रन देकर कुल 4 विकेट हासिल किये. सुनील नारायण ने भी अपने 4 ओवर में मात्र 10 रन खर्च करके 2 विकेट हासिल किये.

6 विकेट रहते नाईट राइडर्स ने लक्ष्य किया हासिल

सीपीएल : शाहरुख़ खान की टीम ने 6 विकेट से जीत हासिल कर बनाई क्वालीफायर-2 में जगह 2

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी त्रिनिबागों नाईट राइडर्स की शुरूआत भी खराब रही, ओपनर बल्लेबाज सुनील नारायण (8 रन) टीम के 15 रन के स्कोर पर आउट हो गए थे. इसके बाद कॉलिन मुनरो और डैरेन ब्रावो भी टीम के 31 रन के स्कोर तक आउट हो चुके थे.

इसके बाद दिनेश रामदीन और लेंडी सिमंस ने चौथे विकेट के लिए 47 रन की एक अच्छी साझेदारी कर टीम को जीत के करीब पहुंचा दिया. वहीं अंत में कप्तान किरन पोलार्ड ने 9 गेंदों पर विस्फोटक 26 रन की पारी खेल टीम को 6 विकेट से जीत दिला दी.

त्रिनिबागों नाईट राइडर्स के लिए लेंडी सिमंस ने 47 गेंदों पर 51 रन की पारी खेली. वहीं 38 गेंदों पर 32 रन का नाबाद योगदान दिनेश रामदीन ने दिया. त्रिनिबागों नाईट राइडर्स की टीम 10 अक्टूबर को बारबाडोस ट्रिडेंट्स के साथ क्वालीफायर-2 मुकाबला खेलेगी.

यहाँ देखें मैच का पूरा स्कोरकार्ड

सीपीएल : शाहरुख़ खान की टीम ने 6 विकेट से जीत हासिल कर बनाई क्वालीफायर-2 में जगह 3

सीपीएल : शाहरुख़ खान की टीम ने 6 विकेट से जीत हासिल कर बनाई क्वालीफायर-2 में जगह 4

 

Related posts