IPL 2021: इन 3 खिलाड़ियों को किसी भी कीमत पर खरीदना चाहेंगे शाहरुख खान 1
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल के आगामी सीजन की तैयारियों को लेकर फिलहाल सभी टीमें रणनीतियों में जुट चुकी हैं। फरवरी के दूसरे या तीसरे हफ्ते तक आईपीएल 2021 की नीलामी हो जाएगी। आईपीएल की नीलामी में कौन सी टीम कौन से खिलाड़ियों को अपने फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनाएगी। सबसे बड़ा सवाल होने वाला है।

इसी क्रम में बड़ा सवाल कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए भी है कि, शाहरुख खान की मालिकाना वाली कोलकाता नाइट राइडर्स कौन से खिलाड़ियों को अपने फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनाएगी। अगर टीम में खाली जगह की बात करें तो शाहरुख खान की टीम ज्यादातर भारतीय खिलाड़ियों को अपने फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनाना चाहेगी।

हालांकि टीम को एक विदेशी ओपनर की भी जरूरत है, क्योंकि क्रिस लिन के बाहर होने के बाद टीम को एक ऐसे खिलाड़ी की कमी खली है। इसी क्रम में हम बात करेंगे तीन ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जिसमें जिस पर शाहरूख खान की टीम की नजर हो सकती है।

जेसन रॉय

IPL 2021: इन 3 खिलाड़ियों को किसी भी कीमत पर खरीदना चाहेंगे शाहरुख खान 2

आईपीएल के पिछले सीजन दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा जेसन रॉय पर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम बोली लगा सकती है, जिसमें शामिल थे, हालांकि जेसन रॉय ने आईपीएल 2020 से अपने नाम वापस लेने का फैसला लिया है, दांए हाथ के बल्लेबाज जेसन रॉय मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से नहीं खेल पाए।

आईपीएल खिलाड़ियों की सूची जारी की जेसन रॉय को रिलीज कर दिया। कोलकाता नाईट राइडर्स के पास मौका है कि वह अपने विदेशी ओपनर कि कमी जेसन रॉय के रूप में पूरा कर सकते हैं। हालांकि जेसन रॉय एक टैलेंटेड खिलाड़ी हैं, जिसकी वजह से कोलकाता नाइट राइडर्स को जेसन रॉय को खरीदने के लिए थोड़े पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं।

क्रिस लिन के कोलकाता नाइट राइडर्स से बाहर होने के बाद टीम को हमेशा से एक विदेशी ओपनर बल्लेबाज की कमी खली है ऐसे में टीम शुभ्मन गिल के जोड़ीदार के रूप में जेसन रॉय को देख सकती है।

 कृष्णप्पा गौथम

IPL 2021: इन 3 खिलाड़ियों को किसी भी कीमत पर खरीदना चाहेंगे शाहरुख खान 3

शाहरुख खान की मालिकाना वाली कोलकाता आगामी आईपीएल सीजन एक भारतीय स्पिन ऑलराउंडर की ओर देख सकती है। क्योंकि कभी-कभी ऐसा देखने को मिलता है कि, टीम के विदेशी खिलाड़ियों का समीकरण फिट नहीं बैठता तो उन्हें भारतीय खिलाड़ियों को टीम में शामिल करना होता है।

ऐसे में टीम कृष्णप्पा गौथम को अपने फ्रेंचाइजी का हिस्सा बना सकती है, कृष्णप्पा गौथम उन खिलाड़ियों में से एक है, जो टीम के लिए ना सिर्फ बेहतरीन स्पिन गेंदबाजी बल्कि धाकड़ बल्लेबाजी प्रदर्शन का नजारा पेश करते हुए टीम को जीत दिला सकते हैं।

कृष्णप्पा गौथम इससे पहले किंग्स पंजाब का हिस्सा थे, और पंजाब में आने से पहले और राजस्थान रॉयल्स का प्रतिनिधित्व किए थे। राजस्थान रॉयल्स में कृष्णप्पा गौथम ने टीम को कई बार अपने दम पर जीत दिलाई, ऐसे में कोलकाता नाइट राइडर्स गौतम पर भरोसा देता ना चाहेगी।

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse