शाहबाज अहमद

आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीता और बल्लेबाजी का फैसला किया। जहां, टीम ने दुबई के मैदान पर 178 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य तय किया। राजस्थान की बल्लेबाजी के दौरान आरसीबी के शाहबाज अहमद ने एक ऐसा कैच लपका जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

शाहबाज अहमद ने लिया शानदार कैच

राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच एक शानदार मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। जहां, आरसीबी को 178 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य खड़ा किया।

राजस्थान की पारी के दौरान कप्तान स्टीव स्मिथ जब 57 रन पर गेंदबाजी कर रहे थे, तब क्रिस मॉरिस की गेंद पर उन्होंने एक बड़ा शॉट लगाया। लेकिन बाउंड्री के पास खड़े शाहबाज अहमद ने एक बेहतरीन कैच लेकर कप्तान स्मिथ को 57 रन पर पवेलियन लौटा दिया। अहमद इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताते चलें, शाहबाज अहमद राजस्थान के खिलाफ खेलते हुए अपना आईपीएल डेब्यू किया है।

RCBvsRR: बाउंड्री पार जा रही गेंद को हवा में उड़कर शाहबाज अहमद ने लिया कैच, VIDEO 1

रॉयल चैलेंजर्स के सामने है 178 रनों का लक्ष्य

शहबाज अहमद

आईपीएल 2020 के 33वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबलों में राजस्थान रॉयल्स ने बल्लेबाजी का फैसला किया। जहां, टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर बोर्ड पर 177 रन लगाए।

दुबई के मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सामने राजस्थान रॉयल्स ने 178 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य खड़ा किया है। हालांकि आरसीबी की टीम जिस फॉर्म में है उसके लिए ये लक्ष्य हासिल करना मुश्किल नहीं है। मगर राजस्थान के लिए ये जीत करो या मरो वाली स्थिति में है, क्योंकि टीम ने अब तक सिर्फ 3 जीत दर्ज की है और बाकी 5 मैचों में वह हार चुकी है। अब यदि राजस्थान को प्ले ऑफ का सफर तय करना है तो टीम को आरसीबी को हराना होगा।