Shahzad Azam Rana passed away at the age of 36

शुक्रवार को पाकिस्तान क्रिकेट की तरफ से बेहद ही दुखद खबर सामने आई। दरअसल, पाकिस्तान के फर्स्ट क्लास क्रिकेटर शहजाद आजम राणा (Shahzad Azam Rana) का महज 36 साल की उम्र में ही निधन हो गया। बताया जा रहा है कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ था, जिसकी वजह से उनका निधन हो गया। बता दें कि इस खिलाड़ी को पाकिस्तान की तरफ से अंतरराष्ट्रीय मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला था। उन्होंने सिर्फ पाकिस्तान सुपर लीग में इस्लामाबाद की तरफ से मैच खेला है।

पाक घरेलू क्रिकेट में मचा चुके थे धमाल

Pakistani Cricketer Shahzad Azam Rana dies at the age of 36 due to cardiac arrest - पाकिस्तानी क्रिकेटर शहजाद आजम राणा का कार्डियक अरेस्ट के कारण 36 साल की उम्र में हुआ निधन

पाकिस्तान के फर्स्ट क्लास क्रिकेटर शहजाद आजम राणा (Shahzad Azam Rana) ने 95 प्रथम श्रेणी, 58 लिस्ट ए और 29 टी20 खेले हैं और इस दौरान उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 388, लिस्ट ए में 81 और टी20 क्रिकेट में 27 विकेट चटकाए। इस खिलाड़ी ने अपने करियर में कुल 496 विकेट चटकाए थे। बता दें कि शहजाद ने 2018 के बाद से एक भी फर्स्ट क्लास मैच और लिस्ट ए मैच नहीं खेला था।

यह खिलाड़ी आखिरी बार क्रिकेट के मैदान पर साल 2020 के पाकिस्तान दौरे पर आए मेरिलबोन क्रिकेट क्लब के एक मैच के दौरान दिखा था। नॉर्दन (पाकिस्तान) बनाम मैरीलेबोन क्रिकेट क्लब के बीच खेले गए उस मैच में शहजाद आजम राणा 4 ओवर के कोटे में 30 रन खर्च कर एक विकेट लिया था। शहजाद के निधन पर फैंस ट्विटर पर अपनी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।