बीसीबी के अध्यक्ष ने दिए संकेत, भारत दौरे पर नहीं आएंगे शाकिब अल हसन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन ने दिए संकेत, तमीम इकबाल के बाद यह दिग्गज खिलाड़ी भी नहीं करेगा भारत दौरा 

बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन ने दिए संकेत, तमीम इकबाल के बाद यह दिग्गज खिलाड़ी भी नहीं करेगा भारत दौरा

बांग्लादेश टीम को अगले महीने भारत के दौरान करना है। उससे पहले उनके खेमे में सब कुछ ठीक नहीं दिख रहा है। तमीम इकबाल ने पहले से दौरे से अपना नाम वापस ली लिया है। खिलाड़ियों ने पिछले हफ्ते बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के साथ 11 मांगें रखने के साथ ही मांग नहीं माने जाने तक हड़ताल की घोषणा की थी लेकिन बोर्ड ने उनके मांगें मान ली। इसके बाद भारत दौरे का रास्ता साफ़ हो गया था।

ट्रेनिंग पर नहीं आ रहे शाकिब

बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन ने दिए संकेत, तमीम इकबाल के बाद यह दिग्गज खिलाड़ी भी नहीं करेगा भारत दौरा 1

बांग्लादेश के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी शाकिब अल हसन भारत दौरे से पहले आयोजित ट्रेनिंग में नहीं आ रहे हैं। अभी तक तीन दिन ट्रेनिंग हुई है और इसमें वह सिर्फ एक ही दिन आये हैं। बाकि दो दिन भी उन्हें आना था लेकिन वह नहीं आये। अब कहा जा रहा है कि वह भारत दौरे पर नहीं आना चाह रहे हैं।

बीसीबी ने शाकिब की अनुपस्थिति के लिए स्पष्टीकरण के नहीं दिया है। कोच रसेल डोमिंगो के जरुर कहा है कि शाकिब रविवार के अभ्यास मैच थे क्योंकि वह अन्य खिलाड़ियों को देखना चाहते थे। क्रिकइन्फो कि माने तो जिन खिलाड़ियों को ट्रेनिंग में आना था, उसमें शाकिब का भी नाम शामिल था।

नजमुल हसन ने दिया बयान

बांग्लादेश

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि शाकिब अल हसन समेत कई खिलाड़ी भारत दौरे से बाहर हो सकते हैं। बुधवार की टीम भारत के लिए रवाना होने वाली है। बांग्लादेश के प्रोथोम आलो को दिए इंटरव्यू में बोर्ड अध्यक्ष ने कहा

“मुझे पूरा यकीन है कि वे नहीं जाएंगे, और वे हमें तभी सूचित करेंगे जब हमारे पास इसके बारे में कुछ करने के लिए नहीं होगा। मुझे नहीं पता। मैंने आज शाकिब को बुलाया है। आइए देखें वह क्या कहता है। यह दूसरों को भी हो सकता है। मुझे नहीं पता। लेकिन मुझे जानकारी थी कि वे नहीं जाएंगे।”

Related posts