Nidahas Trophy: करो या मरो मैच से वापसी के बाद भी इस वजह से अंतिम 11 से बाहर हो सकते है शाकिब अल हसन | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

Nidahas Trophy: करो या मरो मैच से वापसी के बाद भी इस वजह से अंतिम 11 से बाहर हो सकते है शाकिब अल हसन 

Nidahas Trophy: करो या मरो मैच से वापसी के बाद भी इस वजह से अंतिम 11 से बाहर हो सकते है शाकिब अल हसन

श्रीलंका में इन दिनों हीरो निदहास ट्रॉफी त्रिकोणीय टी ट्वेंटी श्रृंखला खेली जा रही हैं. देखते ही देखते ही अब निदहास ट्रॉफी अपने अंतिम चरण में पहुंच चुकी हैं और इस ट्राई सीरीज का फाइनल एकदम नजदीक आता जा रहा हैं. आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि निदहास ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला रविवार, 18 मार्च को कोलम्बो के आर. प्रेमदासा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा.

कल गुरूवार, 15 मार्च को निदहास ट्रॉफी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई थी. दरअसल यह खबर यह थी, कि बांग्लादेशी क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑल राउंडर शाकिब अल हसन बहुत ही जल्द श्रीलंका में टीम के साथ जुड़ने वाले हैं और श्रीलंका के खिलाफ करो या मरो मैच में खेलते भी नजर आयेगे.

अब कहानी में आया नया ट्विस्ट 

Nidahas Trophy: करो या मरो मैच से वापसी के बाद भी इस वजह से अंतिम 11 से बाहर हो सकते है शाकिब अल हसन 1

शाकिब अल हसन को लेकर अब एक नई बड़ी खबर सामने आ रही हैं. दरअसल टीम के मुख्य कोच कॉटनी वाल्श ने एक बड़ा बयान दिया हैं. दरअसल वाल्श ने अपने बयान में शाकिब को लेकर कहा, कि

 ”शाकिब श्रीलंका के खिलाफ तभी खेलेगे, जब वह पूरी तरह से फिट होगे. शाकिब को भी अन्य खिलाड़ियों की तरह ही देखा जाएगा. अगर वो फिट होगे, तो सिलेक्शन के लिए भी देखे जा सकेते हैं. हम यही उम्मीद लगा रहे हैं, कि वह फिट होगे और मैच खेलते नजर आयेगे.”

आज हैं बड़ा मैच 

Nidahas Trophy: करो या मरो मैच से वापसी के बाद भी इस वजह से अंतिम 11 से बाहर हो सकते है शाकिब अल हसन 2

गौरतलब हैं, कि उंगली में लगी चोट के कारण शाकिब अल हसन को निदहास ट्रॉफी से बाहर होना पड़ा था, लेकिन अब वह अपनी चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं और टीम के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं.

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि अगर बांग्लादेश की टीम को निदहास ट्रॉफी के फाइनल में अपनी जगह बनानी हैं, तो हार हाल में श्रीलंका को हराना होगा. बांग्लादेश और श्रीलंका का मैच कल शुक्रवार, 16 मार्च को आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जायेगा.

Related posts

Leave a Reply