बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष ने कहा शाकिब अल हसन का रवैया उनका करियर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

“शाकिब अल हसन का एटीट्युड ही उसका करियर ख़त्म कर देगा” 

“शाकिब अल हसन का एटीट्युड ही उसका करियर ख़त्म कर देगा”

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के लिए मौजूदा समय में कुछ भी सही नहीं हो रहा है. पहले खिलाड़ियों ने बोर्ड के खिलाफ स्ट्राइक कर दिया. उसके बाद कुछ खिलाड़ियों ने निजी कारण बता कर भारत के खिलाफ सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया. अब शाकिब अल हसन पर बैन की बातें सामने आ रही है. जिसपर बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने बड़ा बयान दिया है.

शाकिब अल हसन पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने दिया बड़ा बयान

शाकिब अल हसन

पिछले कुछ दिनों से बांग्लादेश क्रिकेट में कई बड़े विवाद सामने आ रहे हैं. अब शाकिब अल हसन पर बैन लगने की ख़बरें आ रही है. जिसपर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा कि

बहुत कुछ गड़बड़ है. यदि कोई जाना नहीं चाहता है, तो कोई समस्या नहीं है यदि वे जल्दी इस बारें में करते.टी म के भीतर अपरिहार्य होने का एक प्रकार का एहसास है. एटीट्यूड सही होना जरूरी है.

यह रवैया पहले नहीं था. तार्किक कारण हो सकता है और मैं बाद में उन लोगों को देखूंगा. अभी, मेरी चिंता भारत का दौरा है. मैं विकल्प के बारे में चिंतित नहीं हूं, हमारे पास कई खिलाड़ी हैं.

खिलाड़ियों के रवैया से परेशान है बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड

अपने अनुभवी खिलाड़ियों के हाल में ही रवैया देखकर सभी लोग चिंतित है. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष ने इस पर बोलते हुए बांग्लादेश डेली द डेली स्टार से बात करते हुए कहा कि

खिलाड़ियों के साथ बैठक के बाद मुझे पहला झटका लगा, जब तमीम इकबाल ने मुझे बताया कि वह इस दौरे पर नहीं जाएंगे. इससे पहले उन्होंने कहा था कि वह व्यक्तिगत कारणों से आखिरी टेस्ट में नहीं खेलेंगे.

मुलाकात के बाद वह मेरे पास आया और कहा कि वह नहीं जा रहा है. अब मुझे नहीं पता कि कौन जा रहा है. मैं उलझन में हूं, मैं यह नहीं कह रहा हूं कि वे नहीं जा रहे हैं लेकिन मैं भ्रमित हूं.

भारत के खिलाफ खेलेगी बांग्लादेश की टीम

"शाकिब अल हसन का एटीट्युड ही उसका करियर ख़त्म कर देगा" 1

भारतीय टीम और बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज 3 नवंबर से शुरू होगी. वहीं दूसरा टी20 7 नवंबर को राजकोट में खेला जाएगा. तीसरा मैच 10 नवंबर को नागपुर में होगा. टेस्ट सीरीज 14 नवंबर से शुरू होगा. 22 नवंबर को दूसरा टेस्ट खेला जाएगा. इस सीरीज से शाकिब अल हसन खेलते हुए शायद नहीं दिखाई देंगे.

Related posts