आईपीएल 2017 : कोलकाता से जुड़ा ये दिग्गज खिलाड़ी , आज गुजरात के खिलाफ उतर सकता है मैदान पर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2017 : कोलकाता से जुड़ा ये दिग्गज खिलाड़ी , आज गुजरात के खिलाफ उतर सकता है मैदान पर 

आईपीएल 2017 : कोलकाता से जुड़ा ये दिग्गज खिलाड़ी , आज गुजरात के खिलाफ उतर सकता है मैदान पर

कोलकत्ता के लिए एक अच्छी खबर है.टीम के स्टार आलराउंडर शाकिब उल हसन आज के मैच के लिए टीम से जुड़ सकते है. टीम के साथ शाकिब का जुड़ना टीम के लिए अच्छा है. शाकिब इस समय अच्छी फॉर्म में हैं.

शाकिब इस समय श्रीलंका में टी-20 सीरीज खेल रहे थे. जहाँ उनका प्रदर्शन शानदार रहा था. शाकिब ने आखिरी टी – 20 मैच में 38 रन बनाए थे और  21 रन देकर 3 विकेट भी लिए थे. उन्हें इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का भी अवार्ड मिला था. ये टी-20 मैच मुर्तजा का आखिरी मैच था. उन्होंने टी-20 क्रिकेट से संन्यास ले लिया है.     पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज ना खेलने पर भड़का यह पाकिस्तानी दिग्गज खिलाड़ी और लगाए भारतीय क्रिकेट पर गंभीर आरोप

बांग्लादेश टीम के सभी सदस्यों को आज ही घर वापस होना है ,  हालांकि, चंडीका और कोर्टनी वाल्श सहित कोचिंग स्टाफ अपने घरों के लिए रवाना हो जाएँगे.        आईपीएल 10 : बीसीसीआई ने रोहित शर्मा को किया फिट घोषित, लेकिन कप्तान विराट कोहली के लिए दे दिया ऐसा बयान जिसके बाद बढ़ जाएगी बैंगलोर की परेशानी

शाकिब आज राजकोट जाएंगे, जहां केकेआर और मेजबान पक्ष गुजरात लायंस के खिलाफ इस सीजन का अपना पहला मैच खेलेंगे। शाकिब ने आईपीएल में खेलने को लेकर कहा , “मेरा लक्ष्य आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करना है। मैं शुक्रवार सुबह राजकोट आ जाऊंगा , अगर मैं टीम में चुना जाता हूँ तो मैं टीम के लिए अपना सर्वश्रेठ प्रदर्शन करने की कोशिश करूँगा. अगर मुझे टीम में जगह नही मिली तो फिर मैं डग-आउट में रहूँगा. 

शाकिब को बांग्लादेश का टी-20 का कप्तान बनाए जाने की खबर हैं. ऐसे में शाकिब के लिए आईपीएल में प्रदर्शन एक बोनस की तरह हो सकता है. कोलकाता की टीम भी इस समय रसेल की जगह भरने की कोशिश कर रही है. ऐसे में शाकिब ये भूमिका निभा सकते हैं. शाकिब इस समय टी-20 के ऑल-राउंडर रैंकिंग में शीर्ष पर है.

Related posts