आईपीएल 2019: सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खुशखबरी, शाकिब अल हसन की देश वापसी की तारीख आगे बढ़ी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2019: सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खुशखबरी, स्टार खिलाड़ी की देश वापसी की तारीख आगे बढ़ी 

आईपीएल 2019: सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खुशखबरी, स्टार खिलाड़ी की देश वापसी की तारीख आगे बढ़ी

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने आईपीएल के इस सीजन की अच्छी शुरुआत की थी। उसके बाद टीम को लगातार तीन हार मिली थी। इससे उभरते हुए टीम जीत की पटरी पर लौटती हुई दिख रही है। उन्होंने पहले चेन्नई सुपर किंग्स और फिर कोलकाता नाईट राइडर्स को मात दी। इसके बावजूद टीम की परेशानी कम नहीं हो रही क्योंकि खिलाड़ियों को विश्व कप की के लिए वापस अपने देश लौटना है।

बड़े नाम शामिल

आईपीएल 2019: सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खुशखबरी, स्टार खिलाड़ी की देश वापसी की तारीख आगे बढ़ी 1

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और जॉनी बैरेस्टो को विश्व कप की तैयारी के लिए अपनी राष्ट्रीय टीम के कैम्प में हिस्सा लेना है। वहीं बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन के साथ भी ऐसा ही है।

टीम कॉम्बिनेशन की वजह से शाकिब को अभी तक ज्यादा मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला है। यही वजह है कि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें वापस आने के लिए कहा था।

शाकिब अल हसन के जाने पर रोक

शाकिब अल हसन

हैदराबाद की टीम के लिए खुशखबरी है कि बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन अब वापस नहीं जायेंगे। उन्हें 23 अप्रैल को बांग्लादेश पहुँचने की बात हो रही थी लेकिन अब बोर्ड ने उन्हें आईपीएल में खेलने की अनुमति दे दी है। बीसीबी क्रिकेट ऑपरेशन के अध्यक्ष अकरम खान ने क्रिकबज से कहा

“शाकिब के 23 अप्रैल को आने की उम्मीद थी लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है। उन्होंने हमें सूचित किया है कि सनराइजर्स के कई खिलाड़ी वापस जा रहे हैं और इसी वजह से उन्हें खेलने का मौका मिल सकता है।”

त्रिकोणीय सीरीज में हिस्सा लेना है

शाकिब अल हसन

शाकिब अल हसन को विश्व कप से पहले बांग्लादेश की टीम के तरह से आयलैंड में त्रिकोणीय सीरीज में हिस्सा लेना है। इसके लिए टीम एक मई को निकलने वाली है। बोर्ड चाहती है कि उससे पहले शाकिब को मैच प्रैक्टिस मिलने से टीम को फायदा होगा। आयरलैंड में त्रिकोणीय सीरीज की शुरुआअत 5 मई से हो रही है।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts