शाकिब की अनुपस्थिति हमारे लिए प्रेरणा का काम करेगी : महमूदुल्लाह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत दौरे से ठीक पहले शाकिब अल हसन पर बैन लगने के बाद महमूदुल्लाह ने कही ये बात 

भारत दौरे से ठीक पहले शाकिब अल हसन पर बैन लगने के बाद महमूदुल्लाह ने कही ये बात

भारतीय टीम को अपनी ही धरती पर बांग्लादेश के खिलाफ 3 नवंबर से तीन मैचों की टी-20 सीरीज और 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. बता दें, कि बांग्लादेश की टीम इससे पहले भारत सिर्फ एक बार ही आई हुई है. यह बांग्लादेश टीम का दूसरा भारत दौरा होगा. हालांकि, इस दौरे के शुरू होने से पहले आईसीसी ने शाकिब अल हसन को 2 साल के लिए क्रिकेट से सस्पेंड कर दिया है.

शाकिब की अनुपस्थिति हमारे लिए प्रेरणा का काम करेगी

भारत दौरे से ठीक पहले शाकिब अल हसन पर बैन लगने के बाद महमूदुल्लाह ने कही ये बात 1

महमूदुल्लाह ने अपनी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “हमें दिल से अपने देश के लिए खेलना होगा. मुझे लगता है कि शाकिब की अनुपस्थिति हमारे लिए प्रेरणा के रूप में काम करेगी. देश के लिए खेलने से बड़ा कोई सम्मान नहीं है. टीम का नेतृत्व करने की ज़िम्मेदारी मुझे सौपी गई है, जो मेरे लिए गर्व की बात है, इसलिए मैं इसे अच्छी तरह से निभाने की कोशिश करूंगा.”

यह दौरा हमारे लिए एक चुनौती

महमुदुल्लाह

महमूदुल्लाह ने मजबूत भारतीय टीम के खिलाफ अपनी टीम के आंकड़ो के बार में बात करते हुए कहा, “आंकड़े झूठ नहीं बोलते हैं. यह दौरा हमारे लिए एक चुनौती है, लेकिन ऐसा असंभव नहीं है, की हम यहां जीत नहीं सकते. हमें एक टीम के रूप में प्रदर्शन करना होगा, और यह सुनिश्चित करना होगा कि हम हर मौके का फायदा उठाएं.”

निश्चित रूप से मैं और पूरी टीम शाकिब अल हसन को मिस करेगी

भारत दौरे से ठीक पहले शाकिब अल हसन पर बैन लगने के बाद महमूदुल्लाह ने कही ये बात 2

टीम के सीनियर खिलाड़ी मुश्फिकुर रहीम ने कहा, “निश्चित रूप से मैं और पूरी टीम शाकिब अल हसन को मिस करेगी. उनके बिना खेलना मुश्किल है, क्योंकि वह विश्व कप के नंबर 1 ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं, लेकिन उनकी अनुपस्थिति में युवाओं के लिए एक अच्छा अवसर भी होगा.”

अगर कोई एक साल के लिए घायल हो जाता है, तो जिस खिलाड़ी को उसकी जगह मिलती है, उसके लिए वह एक अवसर होता है. भारत को उसके घरेलू मैदान में हराने की चुनौती है, लेकिन इस चुनौती में भी हमारे पास एक अवसर है.”

Related posts