KXIPvCSK: हार के बाद छलका महेंद्र सिंह धोनी का दर्द, कहा- बड़े शॉट खेलने के लिए पीठ के सहारे की जरूरत नहीं 1

इण्डियन प्रीमियर लीग का 12वां मुकाबला रविवार,यानि 15 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला गया। मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन ग्राउंड में खेले गए इस मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स को 4 रनों से मात दे दिया। जीत के हीरो रहे क्रिस गेल ने अपनी टीम के लिए 33 गेंदों पर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 63 रन बना डाले और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभा डाली।

धोनी को चीयर करती हुई आयी नजर उनकी वाइफ

KXIPvCSK: हार के बाद छलका महेंद्र सिंह धोनी का दर्द, कहा- बड़े शॉट खेलने के लिए पीठ के सहारे की जरूरत नहीं 2
फोटो क्रेडिट – बीसीसीआई

एक तरफ इस मैच को किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाते हुए जीत हासिल कर ली तो वहीं दूसरी तरफ सीएसके के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी देखकर लोगों का दिल जीत लिया।

KXIPvCSK: हार के बाद छलका महेंद्र सिंह धोनी का दर्द, कहा- बड़े शॉट खेलने के लिए पीठ के सहारे की जरूरत नहीं 3
bcci

सीएसके को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली हार के बावजूद धोनी ने अपने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से क्रिकेट स्टेडियम में बैठे हर एक दर्शक को झूमने पर मजबूर कर दिया।

KXIPvCSK: हार के बाद छलका महेंद्र सिंह धोनी का दर्द, कहा- बड़े शॉट खेलने के लिए पीठ के सहारे की जरूरत नहीं 4
KXIPvCSK: हार के बाद छलका महेंद्र सिंह धोनी का दर्द, कहा- बड़े शॉट खेलने के लिए पीठ के सहारे की जरूरत नहीं 5
bcci

इसमें खुद उनकी वाइफ साक्षी धोनी भी रही,जिन्होंने धोनी के हर बड़े शाॅट्स को देखकर वीआईपी कोरिडोर में बैठकर चीयर्स करते हुए नजर आयी।हालांकि जब किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सीएसके को हार का सामना करना पड़ा तो उस वक्त थोड़ी निराशान जरूर हुई।

माही ने खेली आतिशी पारी

KXIPvCSK: हार के बाद छलका महेंद्र सिंह धोनी का दर्द, कहा- बड़े शॉट खेलने के लिए पीठ के सहारे की जरूरत नहीं 6

आपको बता दे, सीएसके के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने किंग्स इलेवन पंजाब के हर एक गेंदबाज पर जमकर चौके और छक्के जड़ते हुए नजर आए।धोनी ने इस मैच में 44 गेंदों का 179.55 के औसत से 79 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से 6 चौके और 5 गगनचुम्बी छक्के भी निकले।

मुझे अपनी भुजाओ पर पूरा भरोसा

KXIPvCSK: हार के बाद छलका महेंद्र सिंह धोनी का दर्द, कहा- बड़े शॉट खेलने के लिए पीठ के सहारे की जरूरत नहीं 7
bcci

मैच के बाद बात करते हुए महेन्द्र सिंह धोनी ने कहा कि,

“पंजाब की ओर से उम्दा गेंदबाजी की गयी,जिसके चलते हमें हार का सामना करना पड़ा। वहीं मेरी पीठ में बहुत दर्द है लेकिन भगवान ने मुझे ताकत दी है और तो मुझे अपनी पीठ के सहारे शाॅट लगाने की बहुत ज्यादा जरूरत नहीं होती। मैं अपनी भुजाओं से चौके छक्के लगा सकता हूं।”

Leave a comment