मोहम्मद शमी के इस कदम से बढ़ी हसीन जहां की मुश्किलें,खाने पीने की भी पड़े लाले
Connect with us

क्रिकेट

मोहम्मद शमी ने अब हसीन जहां से लिया अपना बदला ऐशोआराम पर लगाया लगाम

क्रिकेटर मोहम्मद शमी और पत्नी हसीन जहां के बीच हुआ विवाद अब नया मोड़ लेता जा रहा है। अभी तक पूरे मामले  में नर्म रूख अपनाए हुए शमी भी सख्त हो गए हैं। शमी के सख्त रुख अपनाते ही पत्नी हसीन जहां की मुश्किले भी बढ़ गई हैं।

शमी ने अपने स्तर से पूरे मामले को हल करने की कोशिश की, लेकिन पत्नी ने आए दिन उन पर एक ना एक खुलासा कर सभी को हैरत में डाल दिया, लेकिन इसी बीच शमी ने भी हसीन जहां के ऐश-ओ-आराम पर पांबदी लगा दी। शमी और हसीन जहां के बीच क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं।

ऐश और कैश पर लगाई पांबदी

क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर गंभीर आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां अभी तक उन्हीं के पैसों में ही ऐश-ओ-आराम कर रही थी। लेकिन ये बात बहुत ही कम लोगों को पता था। लेकिन शमी ने जैसे ही इस पर रोक लगाई सभी हैरान रह गए । बता दे कि शमी ने अभी तक अपनी बेटी की वजह से बैंक अकाउंट से हसीन जहां को पैसे निकालने पर पांबदी नहीं लगाई थी।

वो लगातार अपनी बेटी के भविष्य की चिंता कर रहे थे। इसी को देखते हुए उन्होंने कोई गलत कदम नहीं उठाया। लेकिन मंगलवार को शमी ने अपने अकाउंट्स से लेन-देन पर रोक लगा दी।

शमी के डेबिट कार्ड से होती थी निकासी

खबरों के मुताबिक झगड़े के बाद भी शमी के डेबिट कार्ड का इस्तेमाल उनकी पत्नी हसीन जहां कर रही थी। लेकिन इसको लेकर शमी ने कभी भी आपत्ति नहीं जताई है। हालांकि इस पर पलटवार करते हुए हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर आरोप लगाया कि वो घर और बेटी के खर्चे पर भी रोक लगा दिया है।

रिश्ते खत्म होने के बाद भी लेन-देन

बता दें कि क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने एक टीवी चैनल को दिए गए अपने इंटरव्यू में अपने पारिवारिक रिश्तों को पटरी में लाने की बात कहते हुए नजर आए थे लेकिन पत्नी हसीन जहां ने इन कयासों पर विराम लगाते हुए इन्हें सिरे से नकार दिया था।

उन्होंने कहा कि रिश्ते सुधरने की गुंजाइश न के बराबर है। हालांकि इसके बाद भी हसीन जहां बैंक में एक-एक लाख के दो चेक लेकर गई थी। और एक लाख रूपये की निकासी भी की थी। शमी ने कहा कि घर खर्च के लिए इतना पैसा काफी है।

आईपीएल में ले सकते हैं भाग

मोहम्मद शमी इस आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम का हिस्सा होंगे या फिर नहीं,इसको लेकर संशय के बादल मंडरा रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच वो गेंदबाजी की जमकर प्रॉक्टिस करते हुए नजर आए।

हालांकि बीसीसीआई अपने स्तर से पूरे मामले की जांच करने में जुटा हुआ है। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि शमी इस आईपीएल में दिल्ली की टीम का हिस्सा हो सकते हैं । हालांकि ये सब भविष्य के गर्त में छिपा हुआ है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[quads id=3]

Must See

IPL Auction 2019